उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bhojpuri cinema : 'आरती करे चलS', खेसारी लाल के देवी गीत ने मचाया तहलका, 3 दिन में एक मिलियन व्यूज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 18, 2023, 4:49 PM IST

हर साल की तरह इस बार भी नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) से नए देवी गीत लॉन्च किए जा रहे हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव(Bhojpuri actor Khesari Lal Yadav) ने अपना देवी गीत 'आरती करे चलS' रिलीज(Khesari Lal Devi song) किया है. यह गाना यूट्यूब पर भी लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी:शारदीय नवरात्र चल रही है, हर तरफ माता के जयकारे लग रहे हैं. एक सकारात्मक वातावरण बना हुआ है. इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री से कई देवी गीत रिलीज हुए हैं. अक्षरा सिंह से लेकर पवन सिंह तक सिंगर्स ने अपने गाने रिलीज किए हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव ने भी अपना देवी गीत 'आरती करे चलS' रिलीज किया है. इस गाने ने रिलीज के बाद से यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. लॉन्च होने के बाद तीन दिन में ही इस गाने ने एक मिलियन व्यूज पार कर लिया है. इसके साथ ही 7 नंबर की रैंकिंग में ट्रेंड कर रहा है. लोग इस गीत को खूब शेयर कर रहे हैं. खेसारी के फैंस इस गीत को खूब देख भी रहे हैं. इस गीत में खेसारी का लुक भी लोगों को पसंद आ रहा है.

प्रतिक्षा ठाकुर के साथ नजर आ रहे खेसारी:भोजपुरी सिनेमा और संगीत की दुनिया के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव के साथ देवी गीत 'आरती करे चलS' में प्रतिक्षा ठाकुर भी नजर आ रही हैं. बता दें कि इस देवी गीत को खेसारी ने अपने अंदाज में गाया है. इस गीत में भक्ति तो है ही साथ में उनका अपना अंदाज भी देखने को मिल रहा है. इस देवी गीत के वीडियो में प्रतिक्षा ठाकुर के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जा रही है. दोनों की इस गीत में बेहतरीन नजर आ रहे हैं. इसे 'खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड' यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी के इस चैनल पर तीन दिन में ही एक मिलियन व्यूज इस गाने को मिल गए हैं.पीले रंग के कुर्ता-धोती में नजर आ रहे खेसारी: इस देवी गीत के गीतकार रोहित सिंह हैं, ज‍बकि आर्या सिंह ने म्‍यूजिक कंपोज किया है. इस गाने को डायरेक्ट किया है पवन पाल ने. वहीं डिजिचल प्लेटफॉर्म मैनेज करने वाली कंपनी है ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन प्राइवेट लिमिटेड. इसके साथ ही इस गीत को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज किया गया है. गाने के बोल लोगों को बहुत ही पसंद आ रहे हैं. इसके साथ ही इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किया जा रहा है. पीले रंग के कुर्ता-धोती में लाल चुनरी ओढे खेसारी पूरी तरीके से भक्ति मे डूबे हुए हैं. वहीं प्रतिक्षा सफेद रंग के कॉस्ट्यूम में काफी जंच रही हैं. इसके साथ ही लाल चूड़ी उनके हाथों को और भी खूबसूरत बना रही है. कुल मिलाकर इस गाने का डायरेक्शन भी अच्छा है.यह भी पढ़ें: Bhojpuri cinema : नवरात्रि का शुभारंभ: भोजपुरी में सुनिए राकेश मिश्रा का गाया देवी भजन 'नवमी के पूजाई'

ABOUT THE AUTHOR

...view details