उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औराई अग्निकांड में झुलसे लोगों का खर्च उठाएगा भदोही जिला प्रशासन

By

Published : Oct 4, 2022, 8:37 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 9:44 PM IST

भदोही जिले के डीएम गौरांग राठी ने मंगलवार को दुर्गा पंडाल में झुलसे लोगों का वाराणसी पहुंचकर हाल-चाल जाना. इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी घायलों के इलाज का पूरा खर्च भदोही जिला प्रशासन उठाएगा.

etv bharat
भदोही अग्निकांड

वाराणसीः भदोही के औराई क्षेत्र में दुर्गा पंडाल में हुए अग्निकांड में अब तक 6 लोगो की मौत हो चुकी है. इसके अलावा कई लोगों का वाराणसी और अन्य जनपदों में इलाज चल रहा है. अग्निकांड की चपेट में आए लोगों का हालचाल जानने के लिए भदोही के डीएम गौरांग राठी मंगलवार को वाराणसी पहुंचे.

गौरांग राठी ने कहा कि घायलों का बेहतर इलाज हो रहा है. उनके इलाज का खर्च भदोही जिला प्रशासन उठाएगा. अग्निकांड के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर घायलों को बनारस के 4 अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, यहां उनका इलाज चल रहा है. ऐसे में सरकार के प्रतिनिधि व आला अधिकारी भी लगातार घायलों की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. डीएम गौरांग राठी ने कहा कि बनारस में भर्ती घायलों की देखभाल करने के लिए 24 घंटे 4 अधिकारी ड्यूटी पर लगाए गए हैं.

भदोही डीएम गौरांग राठी ने घायलों का हालचाल जाना

सभी तीमारदारों को इसकी सूचना भी दी गई है. उन्हें किसी भी प्रकार की मेडिकल की आवश्यकता पड़ने पर ड्यूटी पर तैनात टीम उनकी मदद करेगी. घटना में घायलों के इलाज का पूरा खर्च भदोही जिला प्रशासन उठाएगा. साथ ही घायलों के परिजनों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी परिजन झोलाछाप डॉक्टर के चक्कर में न पड़ें. कोई दिक्कत हो, तो जिला प्रशासन से संपर्क करें. उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा.

पढ़ेंः भदोही अग्निकांड में मरने वालों की संख्या 6 हुई, कई जिलों के अस्पतालों में भर्ती हैं 69 लोग

Last Updated :Oct 4, 2022, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details