उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोलेरो की टक्कर से आटो चालक की मौत, कई घायल

By

Published : May 23, 2021, 6:19 AM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में बुलेरो ने एक टेंपो में टक्कर मार दी. हादसे से हड़कंप मच गया.

वाराणसी
वाराणसी

वाराणसीःजिले के चौबेपुर के उमरहां दैत्राबीर बाबा मंदिर के पास विक्रम टेंपो में बुलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में विक्रम टेंपो चालक अलाउद्दीन (40) की मौत हो गई. टेंपो में सवार छह यात्री घायल हो गए. सभी को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये है पूरा घटनाक्रम
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरली चोलापुर निवासी अलाउद्दीन (40) ने विक्रम टेंपो बैंक से ऋण लेकर अपने परिवार का खर्च चलाते थे. अलाउद्दीन उमरहा से बारात में अपना विक्रम टेंपो लेकर सिधौंना गाजीपुर गए थे. शादी के बाद भोर में छह सवारी बैंड बाजा वालों को लेकर चिरईगांव के लिए निकले. भोर में पीछे से बुलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे टेंपो में सवार सभी लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों ने सभी को चिरईगांव अस्पताल में भर्ती कराया. वहां, पहुंचते ही विक्रम चालक अलाउद्दीन की मृत्यु हो गई. वहीं, घायल रामलाल, रामबृक्ष निवासी उधोरामपुर ,राजेन्द्र गहनी, लखेन्दर ताड़ी, मुस्तकीम निवासी नियार चोलापुर, बैजनाथ डेवलपर चौबेपुर को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद बुलेरो चालक गाड़ी सहित भाग निकला.

इसे भी पढ़ेंः बीवी और दो बेटियों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, बचने के लिए बन गया था भिखारी

परिवार में कोहराम
हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि अलाउद्दीन ने बैंक से ऋण लेकर टेंपो खरीदा था और उसी को चलाकर अपने परिवार का खर्च चलाते थे. मृतक को चार बेटियां व दो बेटे थे. 20 वर्षीय बेटे शाहरुख की दो वर्ष पूर्व गोमती नदी में मछली मारते समय डूबने से मौत हो गयी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details