उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज वाराणसी में पार्टी पदाधिकारियों संग अमित शाह की बैठक, पूर्वांचल की सीटों पर होगी मंत्रणा

By

Published : Dec 28, 2021, 9:36 AM IST

केंद्रीय मंत्री अमित शाह
केंद्रीय मंत्री अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज वाराणसी आ रहे हैं. ज्ञानपुर में जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के बाद शाम करीब 5 बजे वो वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और इसके बाद हरहुआ स्थित गोकुल लॉन में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ करीब 2 घंटे तक मंथन करेंगे.

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज वाराणसी आ रहे हैं. ज्ञानपुर में जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के बाद शाम करीब 5 बजे वो वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और इसके बाद हरहुआ स्थित गोकुल लॉन में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ करीब 2 घंटे तक मंथन करेंगे. बता दें कि काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ अमित शाह पूर्वांचल की सीटों पर गहन मंत्रणा करेंगे. फिलहाल आज रात वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करने के बाद वो कल सुबह वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे. पार्टी पदाधिकारियों की मानें तो आज शाम वो करीब 5 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और 6 बजे से लेकर रात्रि 8 बजे तक एयरपोर्ट के नजदीक ही गोकुल लॉन में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

बताया गया कि इस बैठक में काशी और अवध क्षेत्र के लोग शामिल होंगे. पूर्वांचल की सीटों पर मंथन करने के अलावा यूपी की अन्य कमजोर सीटों पर भी वो निगाह बनाएंगे. इसके इतर टिकट बंटवारे को लेकर भी वर्तमान विधायकों के कामकाज का लेखा-जोखा तलब किया गया है.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह

इसे भी पढ़ें - यूपी के तीन जिलों में मंगलवार को जनसभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

हालांकि, पार्टी की ओर से पहले ही स्पष्ट कर दिया गया कि जिन विधायकों का पिछले पांच सालों का रिपोर्ट कार्ड बेहतर है उन्हें दोबारा टिकट दिया जाएगा. लेकिन जिनके काम सही नहीं रहे हैं, उन्हें अबकी टिकट नहीं दिया जाएगा. इन्हीं सभी मुद्दों को लेकर अमित शाह पूर्वांचल की अलग-अलग सीटों पर पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक में विस्तार से बातचीत करेंगे.

इसके अलावा रात में काशी विश्वनाथ मंदिर व काल भैरव मंदिर भी जा सकते हैं. लेकिन सरकारी प्रोटोकॉल में यह चीजें शामिल नहीं हैं. बावजूद इसके उम्मीद की जा रही है कि वो काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं. वहीं, रात में सर्किट हाउस या फिर अमेठी कोठी में रात्रि विश्राम कर सकते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details