उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस की हत्या के मामले में परत दर परत खुल रहे राज

By

Published : Aug 30, 2020, 3:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब जब पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है तो कई बातें निकलकर सामने आ रही हैं.

double murder in varanasi
एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण.

वाराणसी: चौका घाट चौराहे के समीप 28 अगस्त को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस की हत्या कर दी थी. इस मामले में जांच जारी है. जब जांच आगे बढ़ी तो परत दर परत मामला खुलना शुरू हो गया. अब यह बात निकलकर सामने आ रही है कि जहां मृतक अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस नारकोटिक्स और अवैध असलहों की खरीद-फरोख्त में शामिल था, वहीं उसके कई बड़े अपराधियों के साथ गठजोड़ भी थे.

जानकारी देते एडीजी जोन.

दरअसल, लगभग दो दर्जन लोगों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिससे पुलिस अनभिज्ञ थी. अब पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है.

पुलिस का कहना है कि अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस के कई अपराधियों से सांठगांठ थे, जो कुछ दिन पहले बिगड़ गए थे. करोड़ों की जमीन की भी बातें सामने आ रही है, जिस पर पुलिस तेजी से छानबीन कर रही है. हत्या की वजह जानने के लिए पुलिस ने पूरा जोर लगा दिया है.

ये भी पढ़ें:डबल मर्डर से थर्राया पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी

एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण ने बताया कि मृतक अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस के मोबाइल वाट्सएप चैट से यह पता चला है कि वह नारकोटिक्स और असलहों के कारोबार में भी सक्रिय था, जिसकी वजह से एक-दूसरे तरीके से भी पुलिस छानबीन कर रही है. वहीं पुलिस ने यह भी पता किया है कि मृतक अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस की दोस्ती बड़े अपराधियों से थी, जो कुछ दिन पहले जमीन विवाद और असलहे के विवाद को लेकर खराब हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details