उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

काशी विश्वनाथ धाम देखकर चकित हुईं अभिनेत्री कंगना रनौत, बोलीं- मंदिर की कायापलट हो चुकी है

By

Published : May 19, 2022, 9:38 AM IST

फिल्म धाकड़ की टीम प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंची. अभिनेत्री कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्देशक रजनीश घई ने टीम के साथ फिल्म की सफलता के लिए बाबा विश्वनाथ से कामना की और आशीर्वाद लिया.

काशी नगरी में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल
काशी नगरी में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल

वाराणसी:काशी नगरी का पर्यटन की दृष्टि से विशेष महत्त्व है. लेकिन, इन दिनों बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के लिए यह बड़ा केंद्र बना हुआ है. फिल्म आरआरआर (RRR) का प्रमोशन कुछ दिन पहले यहा किया गया था. अब रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म धाकड़ का प्रमोशन और सॉन्ग लॉचिंग भी वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर की गई है. वहीं, फिल्म के कालाकार और निर्देशक से ईटीवी भारत की टीम ने खास बातचीत की. इस दौरान काशी विश्वनाथ धाम देखकर चकित हुईं अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मंदिर की कायापलट हो चुकी है.



अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि बनारस का एक अलग महत्व है. यहां पर एक अलग स्प्रिचुअल वातावरण है. फिल्म के प्रमोशन के लिए मणिकर्णिका घाट सबसे अच्छा है. कंगना ने कहा कि यह फिल्म ट्रैकिंग के मुद्दे पर बनी है. इस फिल्म से लोगों में जागरूकता फैलेगी. वहीं, कंगना ने काशी की तारीफ करते हुए कहा कि काशी विश्वनाथ का कायाकल्प हो चुका है. मंदिर की काया पलट चुकी है. यहां बहुत ही खूबसूरत मंदिर बनाया गया है.

काशी नगरी में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि पहली बार बनारस आया हूं. यहां पर हमेशा से आना चाहता था. यहां आकर बहुत ही सुकून और शांति मिल रही है. बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में जो एनर्जी है, एक तरह का वाइब्रेशन है. मैं महादेव का बहुत बड़ा भक्त हूं. बनारस अपने परिवार के साथ आऊंगा.

फिल्म धाकड़ की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची वाराणसी



फिल्म निर्देशक रजनीश घई ने बताया बहुत ही अच्छी फैशन फिल्म 2 साल इस दिल से निकले बनाने में लगा. फुल फिल्म को बनाने में 3 साल का समय लगा. एक्शन इंडिया और अमेरिका से इसके लिए टीम आईं थी. भारत में एक्शन फिल्म बनाना कठिन है. 20 मई को यह फिल्म रिलीज हो रही है.

काशी नगरी में पूजा करते कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल.

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं


घाट पर फिल्म प्रमोशन की नहीं मिली अनुमति:यहां के राजेंद्र प्रसाद घाट पर फिल्म धाकड़ के प्रमोशन और सांग लॉचिंग के लिए मंच बनाया गया था. लेकिन, पुलिस से अनुमति न लेने पर धाकड़ फिल्म की टीम को नाव से ही गाना लॉन्च करना पड़ा और वहीं, पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details