उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बनारस की सड़कों पर फिल्म भोला की शूटिंग कर रहे अजय देवगन, ओपन जीप में दिखे

By

Published : Dec 7, 2022, 9:24 AM IST

Updated : Dec 7, 2022, 6:14 PM IST

अजय देवगन अपनी अपकमिंग मूवी भोला की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हुए हैं. वाराणसी के गोदौलिया चौराहे गोरिया मार्केट समेत विश्वनाथ मंदिर के क्षेत्र में अजय देवगन के फिल्म भोला की शूटिंग की जा रही है.

etv bharat
फिल्म एक्टर अजय देवगन

वाराणसी: फिल्म एक्टर अजय देवगन इन दिनों वाराणसी में हैं. अजय देवगन अपनी अपकमिंग मूवी भोला की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हुए हैं. अपने बेटे और अपने भांजे के साथ उन्होंने पिछले दिनों विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया था और बेटे और भांजे के साथ सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर की थी.

अपकमिंग मूवी भोला की शूटिंग करते हुए फिल्म एक्टर अजय देवगन

उनके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो वाराणसी में भोला की शूटिंग के दौरान बताए जा रहे हैं. इन सब के बीच आज सुबह से ही अजय देवगन की फिल्म की शूटिंग वाराणसी की सड़कों पर जारी है. वाराणसी के गोदौलिया चौराहे गोरिया मार्केट समेत विश्वनाथ मंदिर के क्षेत्र में अजय देवगन के फिल्म भोला की शूटिंग की जा रही है. इसमें गोदौलिया चौराहे पर अजय देवगन एक ओपन जीप में सवार होकर शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

मूवी भोला की शूटिंग

अजय देवगन ने अपनी पूरी टीम के साथ 24 नवंबर को बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेक फिल्म की शूटिंग शुरू की थी अब तक तीन बार अजय देवगन वाराणसी आ चुके हैं. वाराणसी की संकरी गलियां हो या वाराणसी के घाट हर स्थान पर इस फिल्म की शूटिंग की जा रहे हैं.

पढ़ेंः तमिल संगमम् में सूरज ढलते ही चमकें संस्कृति के सितारे

Last Updated : Dec 7, 2022, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details