उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बस, 12 यात्री घायल

By

Published : Jan 24, 2021, 5:57 AM IST

यूपी के वाराणसी में रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे में बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

वाराणसी:काशी में शनिवार का दिन घटनाओं का दिन था. सुबह चौबेपुर में पत्रकार पिता पुत्र को गोली मारी गई तो शाम होते ही लंका थाना क्षेत्र में कोलनाइजर पर गोली चलाई गई. वहीं चौबेपुर में खड़ी ट्रक से बस ने टक्कर मार दी, जिसमें 12 लोग घायल हो गए. घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित पंडापुर गांव के पास एक रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकरा गई. जिससे बस के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे से कई यात्री घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कोयला लदा ट्रक खड़ा कर चालक सड़क किनारे चाय पी रहा था. इसी दौरान वाराणसी से मऊ जा रही रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए. आसपास मौजूद ग्रामीणों ने घायलों को बस से बाहर निकालकर नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष चौबेपुर आस्था जायसवाल मौके पर पहुंची. गाजीपुर के रमेश यादव, अभिषेक कुमार, सीताराम, राजन सिंह व रजनी देवी, रामशरन, शिवशंकर, शांति देवी, वाराणसी के अशोक, इंदारा के जयप्रकाश आदि घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details