उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारिश के पानी को लेकर हुए विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Jul 17, 2022, 5:18 PM IST

उन्नाव हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में बारिश के पानी को लेकर हुए विवाद में एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ETV BHARAT
उन्नाव में बारिश के पानी को लेकर युवक की पीट पीटकर हत्या

उन्नावःजनपद के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर शाम बारिश का पानी दरवाजे पर जाने पर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के बीच दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे. एक पक्ष के अधेड़ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा गया. परिजन घायल अधेड़ को पहले स्वास्थ्य केंद्र ले गए, वहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक की लड़की ने गांव के छह लोगो के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एसपी उन्नाव ने दी यह जानकारी.
पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के बारा खेड़ा गांव निवासी कमलेश (45) के घर में जमा बारिश का पानी मोहल्ले के ही महेंद्र के दरवाजे चला गया था. इस लेकर दोनो पक्षों में कहासुनी हुई और फिर मारपीट होने लगी. एक पक्ष से महेंद्र तथा महेंद्र के बहनोई जगतपाल तथा मामा रामू ने मिलकर दूसरे पक्ष के कमलेश को पीट दिया. मारपीट मेंकमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन उन्हें इलाज के लिए हैलट अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह पांच बजे उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.


कोतवाली प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि मृतक की पुत्री लक्ष्मी ने गांव के छह लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर जगतपाल , महेंद्र कुमार , लक्ष्मी, रामू और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें-अमेठी में गुंडा एक्ट के सात अभियुक्त छह माह के लिए जिला बदर

इस बारे में उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि बारिश के पानी को निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. कमलेश को मारपीट में चोट ज्यादा आई. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details