उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao में पुरानी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Mar 8, 2023, 6:59 PM IST

उन्नाव में पुरानी रंजिश में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

उन्नाव: जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में बुधवार को दो भाइयों में हो रहे विवाद को सुलझाने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में स्थित बंदी खेड़ा गांव में बुधवार को दो भाइयों कैलाश व भगवानदीन में विवाद हो रहा था. तभी दोनों के विवाद को सुलझाने के लिए गांव का रहने वाले सागर गया था.

इसे लेकर कैलाश उत्तेजित हो गया. आरोप है कि कैलाश, पुत्रों व पत्नी ने मिलकर सागर के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इससे सागर गंभीर रूप से घायल हो गया. जैसे ही इसकी जानकारी सागर के परिजनों को हुई तो वे सागर को लेकर पहले बेहटा मुजावर थाने गए. इसके बाद वे इलाज कराने के लिए बांगरमऊ जा रहे थे, तभी रास्ते में सागर ने दम तोड़ दिया. अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने सागर को मृत घोषित कर दिया.वहीं, सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने सागर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ग्रामीणों की माने तो पूर्व में सागर व कैलाश के बीच में मारपीट हुई थी. इससे कैलाश सागर से रंजिश मानता था. आज कैलाश को मौका मिल गया और कैलाश ने अपनी पुरानी रंजिश के चलते सागर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस बारे में बेहटा मुजावर थाना इंचार्ज रमेश चंद शाहनी ने बताया कि अभी तक परिजनों के तरफ से कोई भी तहरीर नहीं मिली है, जैसे ही तहरीर मिलेगी उसके अनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. हालांकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढें: शूटर विजय की पत्नी बोली, हां मेरे पति ने उमेश पाल को मारा लेकिन पुलिस को एनकाउंटर नहीं करना चाहिए था

ABOUT THE AUTHOR

...view details