उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

By

Published : Aug 6, 2022, 9:09 PM IST

उन्नाव में जमीन को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया. छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

etv bharat
जमीनी विवाद

उन्नाव: सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मोहल्ले में नशे की आदी छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. मौत की वजह दोनों भाइयों में आपसी जमीन का विवाद सामने आया है. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पुलिस के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित कब्बा खेड़ा मोहल्ले में रहने वाले दो भाइयों में शनिवार को जमीन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई देवेश ने बड़े भाई दिनेश पर चाकू से हमला कर दिया. घायल दिनेश को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि दोनों भाइयों में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था. छोटा भाई देवेश शराब पीने का आदी था. आज नशे की हालत में देवेश और दिनेश में पहले कहासुनी हुई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि देवेश ने घर में रखे चाकू से बड़े भाई दिनेश के पेट और सीने में चाकू से कई वार कर दिए. इससे दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने दिनेश को जब तक अस्पताल पहुंचाया तब तक उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढे़ं:बड़े भाई की हत्या कर छोटे भाई ने गढ़ी अनोखी कहानी, राज खुला तो सभी रह गए हैरान

घटनास्थल पर पहुंचे उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि दोनों भाइयों में जमीनी विवाद था. विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगा दी गई है. जल्द ही आरोपी देवेश की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details