उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों पकड़े गए

By

Published : Jul 27, 2021, 6:31 PM IST

उन्नाव जिले में आज एक महिला को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था. हत्या करने के बाद दोनों ने शव को नहर में फेंक दिया था.

पत्नी ने पति की हत्या की.
पत्नी ने पति की हत्या की.

उन्नाव: आसीवन पुलिस ने प्यार में रोड़ा बन रहे पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को नंगाखेड़ा तिराहे के पास से पकड़ लिया. महिला और उसके प्रेमी ने हत्या करने के बाद शव को शारदा नहर में फेंक दिया था. यह घटना सितंबर की है. पूछताछ में दोनों ने हत्या का जुर्म कबूल किया.

आसीवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गांवमुंडा निवासी गीता उर्फ शिवकुमारी पत्नी चंदन और मुर्शीद निवासी ग्राम खेवरई थाना फतेहपुर चौरासी का पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी जब चंदन को हुई को वह दोनों को मिलने नहीं देता था और पत्नी पर शक करने लगा था. इससे परेशान गीता ने मुर्शीद से बातकर चंदन को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. गीता और मुर्शीद ने चंदन को मुंडा शराब ठेके के बगल में बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया. यह सारी जानकारी पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताई.

सीओ बांगरमऊ ने दी जानकारी.
18 सितंबर 2020 को तिलाका उर्फ सुखदेई निवासी ग्राम मुंडा थाना आसीवन ने थाने में अपने पुत्र चंदन (35) के लापता हो जाने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. तिलाका के पुत्र राकेश ने 26 जुलाई 2021 को थाने में लिखित सूचना दी कि उसके भाई चंदन की हत्या गीता और उसके प्रेमी मुर्शीद ने साजिश के तहत की है. इसके बाद शव को मुंडा ग्राम के पास नहर में फेंक दिया. इस मामले में आसीवन पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था.

पढ़ें:प्रेमी संग फरार हुई युवती, प्रेमी के भाई को पेड़ से लटका जमकर पीटा

मीडिया से बात करते हुए सीओ बांगरमऊ आशुतोष ने बताया कि आज थानाध्यक्ष अनुराग सिंह मय फोर्स आरोपियों की तलाश में सिद्धनाथ तिराहे पर मौजूद थे. उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर मुर्शीद और गीता को नंगाखेड़ा तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details