उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao News: उन्नाव में युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी ने रची थी साजिश

By

Published : Feb 26, 2023, 8:15 PM IST

उन्नाव में पुलिस ने युवती की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया लड़की के प्रेमी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

Unnao News:
Unnao News:

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा

उन्नाव:23 फरवरी को सुबह उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित परियर चौकी क्षेत्र में सुबह सड़क पर क्षत-विक्षत अवस्था में लड़की का शव बरामद हुआ था. वहीं, इस मामले का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा के मुताबिक लड़की के प्रेमी ने ही लड़की को रास्ते से हटाने के लिए उसे गाड़ी से रौंदकर मार दिया था. इस घटना में उसका एक दोस्त ने शामिल था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त गाड़ियों को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया अभियुक्त पिंटू ने पुलिस पूछताछ में बताया किस उसका मृतका के साथ प्रेम संबंध था. 22 फरवरी को मृतका को व्हाट्सएप से चैट और कॉल से बात करके मिलने के लिए बुलाया तो वह बद्री प्रसाद कॉलेज के सामने रोड पर आ गई. जिसके बाद उसे अपनी गाड़ी टूरवी में बिठा लिया और HP गैस एजेन्सी की तरफ जाने वाले रोड पर एजेन्सी से कुछ आगे सूनसान जगह पर आकर गाड़ी रोक ली. गाड़ी के अन्दर ही मृतका से बात चीत करते हुए शारीरिक संबंध बनाए, तभी मृतका के बड़े पापा का फोन आरोपी के मोबाइल पर आ गया, जिससे वह डर गया. तभी मृतका अपने घर जाने से इंकार करने लगी और जबरदस्ती साथ भाग चलने के लिए दबाव बनाने लगी.

आरोपी ने बताया कि इसी के चलते उसने अपने दोस्त रोहित को फोन करके बुलाया और करोवन बांध पर हम दोनों मिले. इसके बाद मृतका को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और तय किया कि जब मृतका गाड़ी से उतरेगी तो उस पर गाड़ी चढ़ाकर उसे मार देंगे. परियर बाजार में दीपिका साड़ी सेन्टर के पास मृतका को उतारा और प्लान के मुताबिक जैसे ही वह गाड़ी से उतर कर गाड़ी के सामने से रोड पार करने लगी तो आरोपी ने अपनी गाड़ी टूरवी का एक्सीलेटर बढा दिया और उसे को जान से मारने के लिए तेजी से टक्कर मार दी और रोहित उपरोक्त ने भी अपनी वैन से उसे कुचल दिया. फिर वह दोनों मौके से भाग गए. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें-Unnao News: गैस रिफिलिंग के समय लगी आग, एक महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details