उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुछ राजनीतिक दल घुसपैठियों पर करते हैं राजनीति: साक्षी महाराज

By

Published : Mar 7, 2021, 12:16 PM IST

उन्नाव में हुई बीजेपी की बैठक में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पहुंचे, जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल में बीजेपी को भारी बहुमत से जीत का दावा किया. साथ ही साक्षी महाराज ने विपक्षी दलों को भी नहीं बक्शा. उन्होंने उनपर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न राजनीतिक दल घुसपैठ को संरक्षण देते हैं. उनके संरक्षण के बिना ये घुसपैठ हो ही नहीं सकती.

साक्षी महाराज
साक्षी महाराज

उन्नाव: जिले में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ. बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी सांसद ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत का दावा किया. साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दीदी सदा के लिए विदा हो रही हैं.

कुछ राजनीतिक दल घुसपैठियों पर करते हैं राजनीति: साक्षी महाराज



बैठक में शामिल हुए सांसद साक्षी महाराज

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बयान दिया और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज भी कसा. सांसद साक्षी महाराज ने कहा की ये तो मोदी का करिश्मा है और भारतीय जनता का करिश्मा है कि जहां-जहां चुनाव होता है, वहां भाजपा की सरकार बनती है. साक्षी महाराज ने बताया कि उनके आधा दर्जन से ज्यादा आश्रम बंगाल में हैं और उनका वहां आना जाना है.



घुसपैठियों पर जल्द होगी कार्रवाई


वहीं, एटीएस टीम द्वारा उन्नाव से रोहिंग्या पकड़े जाने और घुसपैठ पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि घुसपैठ रोकने के लिए और उनको निकालने के लिए ये सरकार कानून लाई है. साक्षी महाराज ने विपक्षी दलों को भी नहीं बक्शा. उन्होंने उनपर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न राजनीतिक दल घुसपैठ को संरक्षण देते हैं. उनके संरक्षण के बिना ये घुसपैठ हो ही नहीं सकती.


ABOUT THE AUTHOR

...view details