उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao में स्कूल बस की टक्कर से छात्रा की मौके पर मौत, UP MLC Election 2023 के भाजपा प्रत्याशी के स्कूल की थी बस

By

Published : Feb 3, 2023, 3:38 PM IST

उन्नाव के शेखपुर नदी के पास रहने वाली छात्रा अपनी सहेलियों के साथ स्कूल परीक्षा देने जा रही थी. रास्ते में हादसा हो गया. गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल बस में तोड़फोड़ करके काफी देर तक हंगामा किया.

स्कूल बस की टक्कर से छात्रा की मौत
स्कूल बस की टक्कर से छात्रा की मौत

उन्नाव में छात्रा की सड़क हादसे में मौत की जानकारी देते सीओ सिटी आशुतोष कुमार.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कक्षा 11 की छात्रा को स्कून बस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. बस भारतीय जनता पार्टी के शिक्षक विधायक के चुनाव में प्रत्याशी वेणु रंजन भदौरिया के स्कूल की थी. घटना के समय छात्रा अपनी साथी छात्राओं के साथ परीक्षा देने स्कूल जा रही थी.

उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित डीबीडीटी कॉलेज में पढ़ने वाली कक्षा 11 की छात्रा शिवानी शुक्रवार सुबह अपनी दोस्तों के साथ स्कूल में परीक्षा देने जा रही थी. तभी आदर्श नगर में स्थित गायत्री मंदिर के पास भारतीय जनता पार्टी के नेता के स्कूल की बस ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई. छात्राओं ने जमकर हंगामा किया.

वहीं घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो वे भी जिला अस्पताल पहुंच गए. शेखपुर नदी के रहने वाले ग्रामीण घटना से आक्रोशित होकर स्कूल की बसों में तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंचे सीओ सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों को मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

एवीएम स्कूल भारतीय जनता पार्टी के शिक्षक विधायक चुनाव के हारे हुए प्रत्याशी का है. सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक एवीएम स्कूल की बस ने डीवीडीटी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा शिवानी काे टक्कर मार दी है, जिससे वह घायल हो गई. आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों के द्वारा तहरीर लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ड्राइवर व बस को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया की जीत के बाद शहर पहुंचीं ऑलराउंडर खिलाड़ी अर्चना, कहा-ट्रॉफी लाकर निभाया वादा

ABOUT THE AUTHOR

...view details