उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में किसान की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Jul 24, 2022, 2:10 PM IST

उन्नाव में तीन दबंगों ने किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी दो आरोपी फरार चल रहे है.

etv bharat
किसान की हत्या

उन्नाव:जिले के असोहा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात गुड्डू नाम के किसान की हत्या कर दी गई. मृतक अपने खेत में पानी लगाने के लिए जा रहा था. इस दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने किसान की गर्दन पर हथियार से हमला बोल दिया, जिसमें किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां परिजनों ने घायल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह

रविवार की देर रात असोहा थाना क्षेत्र के गांव काथा निवासी गुड्डू (35 वर्ष) की 3 बदमाशों ने हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गये. किसान के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि मृतक के गांव के ही तीनों लोगों ने पहले गुड्डू को रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से पीटा था. उसके बाद गुड्डी की हत्या कर दी थी. मृतक की गर्दन पर दबंगों ने कई वार किये थे. इससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: 10 लाख टन कोयले के साथ अवैध डिपो सीज

असोहा प्रभारी निरीक्षक राजकुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उन्नाव मोर्चरी भेज दिया गया है. वहीं, परिजनों की तहरीर पर तीनों नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ASP शशि शेखर सिंह ने बताया कि थाना असोहा क्षेत्र के गांव काथा में एक युवक गुड्डू की कुछ दबंगों ने मारपीट करके हत्या कर दी. फिलहाल नामजद अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी कर ली गई है. दो फरार आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details