उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao Crime : वर्चस्व को लेकर पूर्व प्रधान और वर्तमान ग्राम प्रधान के समर्थक भिड़े, 6 लाेग घायल, देखें वीडियाे

By

Published : Jan 29, 2023, 12:16 PM IST

उन्नाव के अजगैन इलाके में वर्चस्व को लेकर पूर्व प्रधान और माैजूदा ग्राम प्रधान के समर्थकाें में मारपीट हाे गई. पुलिस ने घायलाें का मेडिकल कराया. घटना से जुड़ा वीडियाे भी सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उन्नाव के अजगैन इलाके में 2 पक्षाें में मारपीट हाे गई.
उन्नाव के अजगैन इलाके में 2 पक्षाें में मारपीट हाे गई.

उन्नाव के अजगैन इलाके में 2 पक्षाें में मारपीट हाे गई.

उन्नाव :जिले के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में माैजूदा ग्राम प्रधान और पूर्व प्रधान के समर्थक आपस में भिड़ गए. एक पक्ष के लाेगाें ने पूर्व प्रधान के घर पर चढ़ाई कर दी. महिलाओं और युवकों के साथ जमकर मारपीट की. समय पर सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस काफी देर बाद पहुंची. तब तक आराेपी फरार हाे चुके थे. मारपीट की इस घटना में 6 लाेग घायल हुए हैं. पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर धमकी देने का आराेप लगाया है.

घटना का एक वीडियाे भी साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है. इसमें हाथ में लाठियां लेकर 3 से 4 लाेग नजर आ रहे हैं. वे एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं. एक महिला समेत कुछ अन्य लाेग बीच-बचाव करने की काेशिश कर रहे हैं. इस बीच एक ग्रामीण जमीन पर गिर जाता है. इस दौरान एक युवक आता है. वह ताबड़ताेड़ उस पर डंडे बरसाने लगता है. मारपीट की यह घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है.

अजगैन कोतवाली इंचार्ज विनाेद मिश्रा ने बताया कि कोतवाली इलाके के केवाना गांव में पूर्व प्रधान कृष्ण कुमार व मौजूदा प्रधान रजनीश साहू में वर्चस्व काे लेकर खींचतान चल रही है. शनिवार की देर शाम भी दाेनाें पक्षाें के लाेगाें में कहासुनी हाे गई. इसके बाद मौजूदा प्रधान के समर्थकों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों के साथ पूर्व प्रधान के घर पर चढ़ाई कर दी. घर में घुसकर परिवार की महिलाओं और पुरुषों को जमकर पीटा. इससे 6 लाेग घायल हाे गए. पुलिस ने घायलाें का मेडिकल कराया. वहीं पीड़ित परिवार का आराेप है कि सूचना के काफी देर बाद पुलिस माैके पर पहुंची. आराेपियाें पर कार्रवाई के बजाय उन्हें ही धमकाने लगी.

यह भी पढ़ें :खेत गई दो बच्चियों पर जंगली जानवरों का हमला, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details