उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर के बाहर सो रहे युवक का हमलावरों ने गुप्तांग काटा

By

Published : Oct 3, 2021, 6:08 PM IST

यूपी के उन्नाव में देर रात अज्ञात लोगों ने घर के बाहर सो रहे युवक का गुप्तांग काटकर फरार हो गए. गंभीर हालत में युवक को लखनऊ रेफर किया गया है.

क्राइम.
क्राइम.

उन्नावःजिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.मौंरावां थाना क्षेत्र में एक घर के बरामदे में सो रहे युवक को देर रात अज्ञात लोगों ने प्राइवेट पार्ट काट डाला. युवक की चीख-पुकार सुनकर परिजनों और मोहल्ले के लोग दौड़े. वहीं, मौका पाकर हमलावर मौके से फरार हो गए. युवक परिजनों ने गांव में उपचार को ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर.
दरअसल, थाना मौरावां क्षेत्र के छोटा गौरी गांव के रहने वाले सूरज हर रोज की तरह अपने घर के बरामदे में सो रहा था. शनिवार देर रात को सूरज के घर हमलावर पहुंचे और उसी को निशाना बनाते हुए पहले पिटाई की बाद में प्राइवेट पार्ट काट दिया. चीख-पुकार की आवाज आने पर घर में सो रहे परिजन भी जाग गए. जबकि मौका पाकर हमलावर भाग निकले. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए.

युवक की हालत देखकर सभी अचंभित हो गए. आनन-फानन में गंभीर हालत में सूरज को उपचार के लिए गांव के एक अस्पताल में ले जाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने लखनऊ में उपचार कराने की सलाह दी गई. उधर, सूचना पर पुलिस को मिली तो मौके पर थाना प्रभारी अजय शर्मा पहुंचकर गहनता से जांच पड़ताल की. वहीं, अभी तक हमलावरों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है. अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर ने कहा कि संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हमलावारों को गिरफ्तार किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-लकड़ी बेचने गए दो लोगों की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस


इस घटना के बाद गांव के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. लेकिन अभी भी मामले में कोई भी सही बात सामने नहीं आ पा रही है कि आखिर सूरज को हुई निशाना क्यों बनाया गया. स्थानीय लोगों में चर्चा यह भी है कि कहीं इस युवक का किसी से प्रेम प्रसंग तो नहीं है, जिससे कि उसके कोई अन्य चाहने वालों ने यह कदम उठाया हो. फिलहाल अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details