उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: व्यापारियों ने भीख मांगकर किया अनोखा प्रदर्शन

By

Published : Sep 17, 2020, 5:47 PM IST

यूपी के उन्नाव जिले में व्यापारियों ने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भीख मांगकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों की वजह से हर वर्ग आज भीख मांगने को मजबूर हो गया है.

व्यापारियों ने भीख मांगकर किया अनोखा प्रदर्शन
व्यापारियों ने भीख मांगकर किया अनोखा प्रदर्शन

उन्नाव:जिले मेंपीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर व्यापारियों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन कर सत्याग्रह किया. शुक्लागंज क्षेत्र में प्रांतीय व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं ने कटोरा लेकर भीख मांगी. इसके साथ ही बेरोजगारी को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

उन्नाव में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने तख्तियों में अपनी बातों को लिखकर केंद्र और प्रदेश पर निशाना साधा. लोगों ने बेरोजगारी को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों की वजह से हर वर्ग आज भीख मांगने को मजबूर हो गया है.

प्रांतीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि आज बीजेपी सरकार में व्यापारियों के साथ गलत ढंग से कार्रवाई की जा रही है. सरकार की नीतियां गलत हैं. इसके विरोध में लोग सत्याग्रह कर रहे हैं. इस दौरान काफी संख्या में व्यापारियों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details