उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राहुल को पता नहीं है कि क्या बोलना चाहिए : कौशल किशोर

By

Published : Apr 30, 2022, 8:18 PM IST

बीजेपी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में शनिवार को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Union Minister Kaushal Kishor) उन्नाव पहुंचे और प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को नहीं पता क्या बोलना है? कोई उन्हें कुछ भी समझा देता है, वो बोल देते हैं.

etv bharat
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर

उन्नाव : बीजेपी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में शनिवार को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Union Minister Kaushal Kishor) उन्नाव पहुंचे. प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं, पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने बढ़ती महंगाई पर रूस-यूक्रेन युद्ध को जिम्मेदार ठहराया.

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर

कौशल किशोर ने कहा कि राहुल गांधी को नहीं पता क्या बोलना है? कोई उन्हें कुछ भी समझा देता है और वो बोल देते हैं. उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने का काम किया जा रहा है. गरीबों की हर जरूरत को पूरा किया जा रहा है. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कौशल किशोर ने कहा कि मोदी जी न जिम्मेदारी से भागते हैं, न घबराते हैं और न डरते हैं.

इसे भी पढ़ेंःबिल के नाम पर गरीबों के यहां छापेमारी, कमीशनखोरी में व्यस्त अधिकारी : शिवपाल

कौशल किशोर यहीं नही रुके. उन्होंने कहा कि मोदी जी आपदा को अवसर में बदल कर जरूरत की चीजों को लोगों को देने का काम करते हैं जबकि राहुल गांधी को देश की जनता ने नकार दिया है. यहां तक कि राहुल गांधी को उनकी ही कांग्रेस पार्टी ने नकार दिया है. राहुल बड़े बाप के बेटे हैं. जो मर्जी आती है, उल्टा सीधा बोलते हैं. कौशल किशोर महंगाई के सवाल पर सरकार का बचाव करते नजर आए. कहा कि रुस-यूक्रेन की युद्ध की वजह से महंगाई बढ़ी है. रूस और यूक्रेन से आने वाली कई चीजें नहीं आ पा रहीं हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details