उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क दुर्घटना में दो सगी बहनों की मौत, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

By

Published : Jun 6, 2022, 3:25 PM IST

उन्नाव जिले में भीषण सड़क हादसा. जिसमें एक अज्ञात वाहन ने दो सगी बहनों को रौंद डाला. जिसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

ETV BHARAT
उन्नाव सड़क हादसा

उन्नावःजिले के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के में अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार दो सगी बहनों को रौंद दिया. जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही हुई मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार उन्नाव सोहरामऊ थाना क्षेत्र के कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर प्रधान ढाबा के पास कानपुर की ओर जा रही स्कूटी सवार दो सगी बहनों को तेज रफ्तार के अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई दोनों बहने चांदनी गंगवार 25 वर्ष व पूर्णिमा गंगवार 23 वर्ष की थी. इनके पिता का नाम अवधेश गंगवार था. जो दूरदर्शन स्टाफ कॉलोनी विराज खंड गोमती नगर लखनऊ के रहने वाले हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढेंः हमीररपुर में पालतू कुत्ता-कुतिया की अनोखी शादी, बैंड-बाजा की धुन पर थिरकते निकले बारातीगग

सोहरामऊ थाना प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि युवतियों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है. परिजनों के आने के बाद उनसे तहरीर लेकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा. वहीं पुलिस का कहना है उनके परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि वह कहां जा रही थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों बहनें कानपुर यूनिवर्सिटी का पेपर देने लखनऊ से स्कूटी द्वारा कानपुर जा रही थी. तभी वह हादसे का शिकार हो गई. वहीं पुलिस का कहना है उनके परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा वह कहां जा रही थी.

हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

स्कूटी सवार दोनों सगी बहनों ने सिर में हेलमेट लगा रखा था. लेकिन अज्ञात वाहन कि टक्कर इतनी तेज थी कि हेलमेट के परखच्चे उड़ गए. जिससे दोनों ही सगी बहनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details