उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, दो युवकों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 11, 2023, 4:44 PM IST

यूपी के उन्नाव जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (Two killed in head on collision between bikes) हो गया. सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीओ बांगरमऊ विजय आनंद ने दी जानकारी

उन्नाव :जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में रविवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां पर तेज रफ्तार से जा रही दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं दो युवकों की हालत गंभीर है, जिनको बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों युवकों की हालत गंभीर देखते हुए उन्नाव जिला अस्पताल रेफर कर दिया है, वहीं मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्नाव जिले में दर्दनाक सड़क हादसा



बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत :सीओ बांगरमऊ ने बताया कि उन्नाव के बेहटामुजावर थाना क्षेत्र के बांगरमऊ संडीला मार्ग पर स्थित यादव ढाबा के पास दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें सुधीर (41) पुत्र शोभाराम निवासी कोशिया थाना मल्लावां जनपद हरदोई, मुकेश पुत्र भैया लाल निवासी पल्लेवर पिलखनी थाना कासिमपुर जनपद हरदोई, सरनाम पुत्र सुंदर निवासी पल्ले बार पिलखनी थाना कासिमपुर, सुषमा पत्नी सरनाम निवासी उपरोक्त गंभीर रूप से घायल हो गए. ढाबे पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी बेहटा मुजावर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से चारों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें सुधीर और सरनाम की मौत हो गई. वहीं मुकेश और सुषमा की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस कर रही कार्रवाई : सीओ बांगरमऊ विजय आनंद ने बताया कि 'सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी के लिए उन्नाव भेजा है. बाइक नंबर के आधार पर घटना की जानकारी परिजनों से संपर्क कर उन्हें दी है और पुलिस की ओर से जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.'


यह भी पढ़ें : आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 9 लोगों को कार ने रौंदा, दो बालिकाओं सहित तीन की मौत

यह भी पढ़ें : चंदौली में वाहन की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, पिता की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details