उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी की बाइकों के साथ पकड़ा गया 'अजय देवगन'

By

Published : Sep 15, 2022, 6:40 PM IST

etv bharat

उन्नाव में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.(Two accused arrested for stealing bikes in Unnao)

उन्नाव:जनपद के दही थाना पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पूरवा मोड़ से अजय देवगन को चोरी की पल्सर मोटरसाइकिल के साथ हिरासत में लिया. पूछताछ में अभियुक्त ने गाड़ी चोरी करने की कई वारदातों को स्वीकार किया. अभियुक्त अजय देवगन की निशानदेही पर पुलिस ने 6 गाड़ियां बरामद की हैं.

उन्नाव के दही थाना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक अजय देवगन नाम के युवक को हिरासत में लिया. अजय देवगन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह 11 अगस्त को जेल से छूटा था. इसके बाद से उसने 5 गाड़ियां कचहरी उन्नाव के आसपास से चुराई है. चोरी की गाड़ियों को उसने अपने पुराने ग्राहक फिरोज अली निवासी थाना क्षेत्र अचलगंज को बेच दिया है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक उन्नाव.

अभियुक्त अजय देवगन की निशानदेही पर दही थाना पुलिस ने सुपासी गांव में जब छापेमारी की और वहां से फिरोज अली को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब फिरोज अली से पूछताछ की तो उसने बताया कि चोरी की गाड़ियों और उनके पार्टस के बारे में बता कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढे़ं:बुलबुल यानी नई गाड़ी..ऐसे कोड वर्ड में गाड़ियों के नाम रखकर देते थे वारदात को अंजाम, अरेस्ट

गुरुवार को उन्नाव पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि उन्नाव शहर से कई गाड़ियां गायब होने के मामले प्रकाश में आ रहे थे जिन पर पुलिस काम कर रही थी. इसमें गुरुवार को दही थाना पुलिस ने एक गाड़ी चोर गैंग को पकड़ा. यह लोग शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके से मोटरसाइकिल चोरी करते थे. फिर गाड़ियों को पार्टस में काटकर उन्हें बेच देते थे. इसमें अजय देवगन नाम के युवक और उसके साथ फिरोज अली के ऊपर कई मामले पहले से दर्ज हैं. दोनों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढे़ं:ट्रांसपोर्टर ने पीटीओ की गाड़ी का पीछाकर तान दिया असलहा, जान बचाकर भागे अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details