उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टेबल न सुना पाने पर छात्र को चेयर बनाकर पीटा, प्रिंसिपल ने नहीं सुनी शिकायत...

By

Published : Dec 2, 2021, 8:41 PM IST

टेबल न सुना पाने पर छात्र को चेयर बनाकर पीटा.

उन्नाव में एक छात्र टेबल नहीं सुना पाया तो अध्यापक ने उसे चेयर बनाकर बुरी तरह से पीट दिया. खून की उल्टी होने पर छात्र के परिजनों को बुलाया गया. जब परिजनों ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से करनी चाही तो उन्होंने बात नहीं सुनी.

उन्नावः उन्नाव की सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक निजी प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच के छात्र को टेबल न सुना पाने पर अध्यापक ने बुरी तरह से पीटा. आरोप है कि शिक्षक ने छात्र को घंटों चेयर की तरह बने रहने की सजा दी. जब छात्र के पैर में दर्द होने लगा तो उसे बुरी तरह से पीटा. खून की उल्टी होने पर छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे. प्रिंसिपल ने परिजनों से मुलाकात करने से ही मना कर दिया. उधर, बीएसए ने इस मामले में शिकायत आने पर कार्रवाई की बात कही है.

उन्नाव की सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित पूरन नगर मोहल्ले में एक निजी स्कूल के कक्षा पांच में एक छात्र पढ़ता है. यहां टेबल न सुना पाने पर अध्यापक ने छात्र को इस कदर पीटा कि उसे खून की उल्टी होने लगी.

टेबल न सुना पाने पर छात्र को चेयर बनाकर पीटा.

आनन-फानन में परिजनों को इसकी सूचना दी गई. परिजनों ने जब अध्यापक के इस कृत्य के बारे में प्रधानाचार्य से शिकायत करनी चाही तो प्रधानाचार्य ने अपने केबिन में घुसने से मना कर दिया जिससे परिजनों को बैरंग लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी के लकी मैदान पर प्रियंका को लाने की तैयारी...पढ़िए पूरी खबर

छात्र का आरोप है कि उसे घंटों टीचर ने चेयर बनाए रखा. जब उसके पैर कांपने लगे तो उसे बुरी तरह से पीट दिया. थोड़ी देर बाद उसे खून की उल्टी हुई तो परिजनों को सूचना दी. पिता स्कूल पहुंचे तो प्रिंसिपल ने आफिस का दरवाजा बंद कर दिया. उनसे मिली ही नहीं.

पीड़ित छात्र के पिता ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया है. वहीं, बीएसए जय सिंह का कहना है कि यदि शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. संबंधित शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details