उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार चालक को आयी नींद, एक की मौत 3 घायल, जानें कहां हुआ हादसा

By

Published : May 28, 2022, 4:31 PM IST

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र (Bangermau Kotwali area) लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow Agra Expressway) पर कार चालक को नींद आने से एक की मौत हो गयी तथा 3 लोग घायल हो गए. यह हादसा लखनऊ की तरफ जाते समय एक कार के आगे चल रहे किसी वाहन में पीछे से टक्कर मार देने के बाद पेश आया.

etv bharat
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क दुर्घटना

उन्नाव : बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार चालक को नींद आने से एक की मौत हो गयी तथा 3 लोग घायल हो गए. लखनऊ की तरफ जाते समय एक कार ने आगे चल रहे किसी वाहन में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में चालक सहित एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों को रेफर कर दिया.

दिल्ली प्रांत के थानाक्षेत्र विकासपुरी इलाके स्थित लालमार्केट के मकान नम्बर H-3 निवासी द्वारिका प्रसाद (75) पुत्र सरजू प्रसाद अपने बेटे चन्दनकुमार और नाती विष्णु तथा चालक सचिन पुत्र विनोद निवासी खानपुर बुलंदशहर के साथ कार पर सवार होकर दिल्ली से अपने घर जनपद बिहार जा रहे थे. तभी शनिवार को सुबह करीब 11 बजे बांगरमऊ क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गंगा पुल पार करते ही तभी चालक को नींद आने पर उनकी कार गांव गहरपुरवा के निकट किलोमीटर संख्या 222 पर अनियंत्रित होकर पीछे से एक बड़े वाहन से भिड़ गई.

इसे भी पढ़ेंःलखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कार बनी आग का गोला, देंखे वीडियो

इस हादसे की सूचना पर यूपीडा रेस्क्यू टीम द्वारा घायल हुए चार लोगों को बांगरमऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां 75 वर्षीय द्वारिका प्रसाद की मौत हो गयी. वहीं, घायल हुए सचिन, चंदनकुमार और विष्णु को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायलों में चालक सचिन की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है. वहीं, अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details