उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांगरमऊ उपचुनावः प्रमोद तिवारी ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, दिए जीत के मंत्र

By

Published : Oct 22, 2020, 8:11 PM IST

यूपी के उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने आरती वाजपेयी को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जीत का मंत्र दिया. बैठक के दौरान वह भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेटियों को बचाने का समय आ गया है. उपचुनाव में जनता फैसला करने जा रही है.

etv bharat
बांगरमऊ उपचुनाव.

उन्नावःबांगरमऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जनता के बीच राजनीतिक दलों का घमासान शुरू हो गया है. पार्टियों ने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने प्रत्याशी आरती वाजपेयी के समर्थन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जीत का मंत्र दिया है. इस दौरान भाजपा सरकार पर जमकर बरसे है. प्रमोद तिवारी ने दौरे पर दौरा कर प्रत्याशी के लिए माहौल बनाया है.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का भाजपा पर हमला
वरिष्ठ कांग्रेस नेता और आउट रीच कमेटी उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रमोद तिवारी ने बांगरमऊ विधान सभा क्षेत्र में कई जगह नुक्कड़ सभाएं कर कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं. वहीं सत्ता रूढ़ भाजपा सरकार को जमकर कोसा और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर प्रत्याशी आरती वाजपेयी की जीत सुनिश्चित कराने का जोश भरा है.

मीडिया से बात कर लगाए आरोप
कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 47 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी भाजपा सरकार में है. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में 13 रेप की घटनाएं हुई हैं. बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार में बेटियों को बचाने का समय आ गया है. कहा कि हाथरस और बलरामपुर में जो हुआ इससे बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

प्रमोद तिवारी ने नए कृषि कानून को जनता के हितों को समाप्त वाला बताया है. उन्होंने कहा कि एमएसपी में लागत मूल्य क्यों तय नहीं की गई है. वहीं मोदी सरकार की कोशिश है कि कच्चा माल पूंजीपति खरीदें. प्रमोद तिवारी ने कहा कि कोरोना काल में आम आदमी मरता रहा है और दवाइयां तक अस्पताल में नहीं मिलती. वहीं बेरोजगारी के मुद्दे पर युवाओं को खुद समझने की जरूरत है. उपचुनाव में जनता का रुझान खुद सामने आएगा. उपचुनाव में जनता फैसला करने जा रही है और बदलाव कि शुरुआत होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details