उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुल, बुल्डोजर और बाबा से परेशान हैं उत्तर प्रदेश के लोग : सपा

By

Published : Oct 16, 2021, 7:23 PM IST

सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने कहा कि मोदी राज में रेलवे स्टेशन का जो प्लेटफार्म टिकट दो रुपये का मिलता था, वह 50 रुपये का हो गया. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि इस समय तो ब्राह्मण भी सुरक्षित नहीं है. कभी यादव को ठोक दो, कभी ब्राम्हण को ठोक दो.

बुल, बुल्डोजर और बाबा से परेशान हैं उत्तर प्रदेश के लोग : सपा
बुल, बुल्डोजर और बाबा से परेशान हैं उत्तर प्रदेश के लोग : सपा

उन्नाव :समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा शनिवार को उन्नाव पहुंची. इसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने बतौर मुख्य अतिथि और नौ शहर स्थित नॉर्मल मैदान में प्रतिभाग किया.

इंद्रजीत सरोज ने मोदी सरकार व योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कहा कि मोदी सरकार देश बेच रही है. साथ ही गरीब व पिछड़ों के आरक्षण को खत्म करना चाह रही है. बता दें कि समाजवादी पार्टी की जनादेश यात्रा का सीतापुर में एक दो दिन में समापन होगा.

बुल, बुल्डोजर और बाबा से परेशान हैं उत्तर प्रदेश के लोग : सपा

इसके पूर्व उन्नाव के नॉर्मल मैदान में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ एक जनसभा को संबोधित किया. राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यदि मोदीराज व योगी सरकार को आप लोगों ने हटाया नहीं तो दोनों सरकारें देश बेच देंगी.

उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी राज में रेलवे स्टेशन का जो प्लेटफार्म टिकट दो रुपये का मिलता था, वह 50 रुपये का हो गया है. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि इस समय तो ब्राह्मण भी सुरक्षित नहीं है. कभी यादव को ठोक दो, कभी ब्राम्हण को ठोक दो.

इस समय ठोंको नीति चल रही है. कहा कि यदि योगी सरकार में दम है तो किसानों पर गाड़ी चढ़वाने वाले मंत्री पर कार्रवाई करके दिखाएं. इंद्रजीत सरोज ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह सरकार सारा कुछ बेचकर संविधान को खत्म करना चाहती है.

यह भी पढ़ें:मुसलमान वोट बैंक नहीं, गैस कनेक्शन व शौचालय समेत कई योजनाएं अल्पसंख्यकों को ज्यादा मिलीं : डिप्टी सीएम

आरोप लगाया कि मोदी सरकार संविधान से नफरत करती है. कहा कि संविधान के अनुसार सभी दलित पिछड़ों को आरक्षण मिलना चाहिए लेकिन यह संविधान विरोधी सरकार सब कुछ बेचकर आरक्षण को खत्म करना चाह रही है. जब सारा कुछ बिक जाएगा तो प्राइवेट कंपनियां किसी को भी आरक्षण नहीं देंगी.

इंद्रजीत सरोज ने सांसद साक्षी महाराज पर तंज कसते हुए कहा कि आज तक हमने जलाहारी बाबा देखा है, फलाहारी बाबा देखा है लेकिन बलात्कारी बाबा नहीं देखा है. कहा कि फर्रुखाबाद से भगाए गए एक बाबा को आप लोगों ने दो बार सांसद बना दिया. इस बाबा पर दो-दो मुकदमे दर्ज हैं. कहा कि यदि अखिलेश यादव की सरकार बनती है तो कई और बाबा जेल जाएंगे.

वहीं, समाजवादी पार्टी से एमएलसी सुनील साजन ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बुल, बुलडोजर और बाबा से परेशान है. मई 2022 में प्रदेश की माताएं, बहने, दलित व पिछड़े मिलकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर बुलडोजर चलाएंगे.

कहा कि यदि इन तीनों से छुटकारा पाना है तो अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाना होगा. वहीं, सुनील साजन ने लखीमपुर कांड पर तंज कसते हुए कहा कि अब बाबा का बुलडोजर कहां चला गया. क्या अब मंत्री के घर पर बुलडोजर नहीं चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details