उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने वालों की मची होड़

By

Published : Jul 29, 2021, 9:35 AM IST

उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में चालक को झपकी आने से एक्सप्रेस वे पर सरसों का तेल भरा टैंकर पलट गया. टैंकर में भरा 20 हजार लीटर सरसों का तेल सड़क पर फैलने के साथ ही नालियों से होकर पानी से भरी खंती में भर गया. आसपास गांव के लोगों को जानकारी होते ही तेल की लूट मच गई.

तेल से भरा टैंकर पलटा
तेल से भरा टैंकर पलटा

उन्नाव: जिले के औरास थाना क्षेत्र से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे के पास ग्रामीणों में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब पता चला कि एक सरसों के तेल का टैंकर एक्सप्रेस वे पर पलट गया है. जिससे ग्रामीण अपने घर से तेल भरने के लिए बर्तन लेकर एक्सप्रेस वे की तरफ दौड़ पड़े. देखते ही देखते कई गांव के ग्रामीण एक्सप्रेस वे के किनारे खंती में भरे सरसों के तेल को बर्तनों में भरने में जुट गए.

तेल से भरा टैंकर पलटा तेल की मची लूट
आपको बता दें बीते बुधवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक सरसों के तेल का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे एक्सप्रेस वे पर सरसों का तेल फैल गया. देखते ही देखते सरसों के तेल के फैलने की सूचना आस-पास के गांव में आग की तरह फैल गई. आसपास के लगभग दर्जनों गांव के ग्रामीण अपने घरों से तेल भरने के लिए बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गए. वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

तेल से भरा टैंकर पलटा

इसे भी पढ़ें-गाजियाबाद: मोदीनगर हाईवे पर तेल से भरा टैंकर पलटा, लगा भीषण जाम

20 हजार लीटर था तेल
इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. औरास पुलिस की मानें तो टैंकर में ड्राइवर ही सवार था. इसके अलावा कोई नहीं था. ड्राइवर बाल-बाल बच गया है. उसे कोई भी चोट नहीं आई है. वही टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20000 लीटर तेल था, जो टैंकर पलटने से बह गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तेल भरने के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीण एक्सप्रेस वे से नीचे बहकर आए तेल को भरने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details