उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में खेत गई युवती का शव खून से लथपथ मिला

By

Published : Mar 19, 2023, 3:45 PM IST

उन्नाव में खेत गई युवती का शव खून से लथपथ मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Etv bharat
शौंच के लिए खेत गयी युवती की हत्या

उन्नाव: जिले के बीघापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती रविवार को शौंच के लिए खेत गई थी, जब वह वहां से काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. युवती का शव एक झाड़ी में खून से लथपथ मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती शौंच के लिए खेत गई थी तभी किसी ने उसकी धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. युवती का शव गांव के बाहर तालाब के पास झाड़ियों में खून से लथपथ मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

वहीं, ग्रामीणों की मानें तो गांव की रहने वाली बेटी (20) सुबह शौच के लिए खेत गई थी. काफी देर बाद जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. तालाब के पास झाड़ियों में उसका शव खून से लथपथ मिला. सूचना पर घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया युवती के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की बात प्रतीत होती है.

युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बीघापुर इंस्पेक्टर बृजेश शुक्ला ने बताया कि आज सूचना मिली थी कि वो तालाब के किनारे एक शव पड़ा हुआ है जिस पर वह जांच के लिए गए. युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी.

ये भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case : माफिया अतीक अहमद के गैंग में शामिल किए जाएंगे उसके परिवार वालों के नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details