उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, कई घायल

By

Published : Nov 13, 2022, 9:14 PM IST

सड़क हादसा

उन्नाव में जनपद के थाना बांगरमऊ कोतवाली में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे की है.

उन्नाव: जनपद के थाना बांगरमऊ कोतवाली में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार पलट गई. हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए. जिसमें एक बच्चा भी शामिल है.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना यूपीडा के अधिकारियों को दी. सूचना पर पहुंची यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. साथ ही यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने दुर्घटनाग्रस्त कार को एक्सप्रेस-वे से हटाया. सीएचसी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद 3 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के थाना पेटलनगर क्षेत्र के मोहल्ला बाबा फरीदपुर वेस्ट निवासी रवि अपनी पत्नी अर्चना, 10 माह के बच्चे आदित्य, चचेरी बहन अनीता व चचेरे बहनोई रमेश के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रहे थे. रास्ते में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 229 के निकट हादसा हो गया. हादसे में अर्चना, रमेश, आदित्य समेत 6 लोग घायल हो गए. फिलहाल अर्चना, रमेश तथा आदित्य का उन्नाव जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.


इसे पढ़ें-किराना दुकानदार की हत्या कर शव को डीप फ्रीजर में छुपाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details