उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में जिलाधिकारी कार्यालय के पास समाजसेवी ने की आत्मदाह की कोशिश

By

Published : Feb 1, 2022, 3:22 PM IST

Updated : Feb 1, 2022, 3:29 PM IST

मंगलवार को एक समाजसेवी ने उन्नाव में आत्मदाह की कोशिश जिलाधिकारी दफ्तर के सामने की. उन्होंने ज्वलनशील तरल डालकर खुद को आग लगा ली. पुलिस वालों ने किसी तरह उनकी आग बुझायी और अस्पताल भेजा.

etv bharat
man attempts self immolation in unnao

उन्नाव: जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक दैनिक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ व समाजसेवी ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश की. उन्होंने डीएम दफ्तर के बाहर अपने ऊपर ज्वलनशील तरल डाल लिया और उसके बाद आग लगा ली. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उनको बचा लिया. आग बुझाने के बाद उनको सुरक्षा कर्मचारियों ने अस्पताल भेजा. इस समाजसेवी की पहचान उन्नाव में गोवंश व अन्य जीवों की रक्षा के कारण होती है.

समाजसेवी ने आत्मदाह की कोशिश की
उन्नाव में मंगलवार को जिलाधिकारी दफ्तर के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां एक समाजसेवी व दैनिक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ ने अपने ऊपर तेल छिड़क कर आग लगा ली. उन्नाव जिला अधिकारी कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश के कारण, वहां मौजूद पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गये. किसी तरह वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनकी आग बुझायी और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

ये भी पढ़ें- मासूम को चाचा ने उतारा मौत के घाट, पार की दरिंदगी की हदें

समाजसेवी आत्मदाह की कोशिश से पहले और बाद में उन्नाव प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगा रहा था. उन्होंने कहा कि जिले में भूख के कारण गोवंशों की मौत हो रही है. इसके बावजूद जिला प्रशासन के अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. प्रशासन की अनदेखी से तंग आकर उन्होंने ये कदम उठाया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 1, 2022, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details