उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी की गला दबाकर हत्या के बाद थाने पहुंचा पति, फिर पुलिस के सामने कही ऐसी बात...

By

Published : Feb 28, 2022, 12:18 PM IST

उन्नाव के अहमदपुर वादे गांव में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर था . इसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
पत्नी की गला दबाकर हत्या

उन्नाव : जनपद के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर वादे गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर वादे गांव में रविवार देर रात अरुण कुमार (28) ने अपनी पत्नी आरती (26) की गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी हत्या करने के बाद कोतवाली पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान आरोपी अरुण ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

यह भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्तिथियों में युवक को लगी गोली, जिला अस्तपाल में भर्ती

वहीं, पुलिस आरोपी की हिरासत में लेकर घटनास्थल पहुंची और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गौरतबल है कि आरोपी पति अरुण की शादी 8 वर्ष पूर्व आरती से हुई थी और उनका एक 6 वर्षिय लड़का भी है. जबकि घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details