उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिटाई से क्षुब्ध युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 10, 2021, 7:10 AM IST

Updated : Jun 10, 2021, 7:26 AM IST

उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र एक युवक की दंबगों लोगों ने पिटाई कर दी. पिटाई से क्षुब्ध होकर लड़के ने जहर खा लिया है. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

पिटाई से क्षुब्ध युवक ने खाया जहर
पिटाई से क्षुब्ध युवक ने खाया जहर

उन्नाव: जिले के आसीवन थाना क्षेत्र की मियागंज ग्राम पंचायत में छोटे लाल नाम के एक दलित लड़के को कुलदीप यादव व उसके साथियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद जब लड़का थाने मे शिकायती पत्र देने पहुंचा, तो उसकी वहां भी नहीं सुनी गई. इस क्षुब्ध होकर लड़के ने जहर खा लिया है. इसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मियागंज मे भर्ती कराया गया है. जहां पर हालत बिगड़ती देख उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया. वहां भी हालत में सुधार न होने पर उसे हैलेट कानपुर भेज दिया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने नहीं सुनी
मृतक लड़के की मां ने बताया कि ये लोग पहले भी कई बार मुझे व मेरे लड़के को पीट चुके हैं, जिससे इन लोगों के हौसले बुलंद हो गए थे. इस बार भी मेरे लड़के को इन लोगों ने खूब पीटा. पुलिस ने भी हमारी नहीं सुनी जिसके बाद मेरे लड़के ने जहर खा लिया.

पिटाई से क्षुब्ध युवक ने खाया जहर

इसे भी पढ़ें-खेत में मिला युवक का शव, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

सीओ बांगरमऊ ने बताया कि 9 जून को आसीवन थाना क्षेत्र में पता चला कि एक लड़के ने जहर खा लिया है, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद थाना आसीवन पुलिस पहुंची. ज्ञात हुआ कि 2 दिन पूर्व युवक से जमीन को लेकर विवाद हुआ था, जिस से क्षुब्ध होकर युवक ने जहर खा लिया था. इसको लेकर तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे हैलेट रेफर किया गया इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Jun 10, 2021, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details