उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज उन्नाव दौरे पर आएंगे गृह मंत्री अमित शाह

By

Published : Dec 30, 2021, 9:13 AM IST

भाजपा की जन विश्वास यात्रा आज उन्नाव आ रही है. इस मौके पर सदर विधानसभा के रामलीला ग्राउंड में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया है. यहां देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी मौजूद रहेंगे

अमित शाह.
अमित शाह.

उन्नाव : आज उन्नाव में देश के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह पहुंचेंगे. जहां भाजपा की जन विश्वास यात्रा में आयोजित जनसभा को गृह मंत्री उन्नाव सदर के रामलीला ग्राउंड पर संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी शिरकत करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के भी कार्यक्रम में आने की संभावना है.

भाजपा की जन विश्वास यात्रा आज उन्नाव आ रही है. इस मौके पर सदर विधानसभा के रामलीला ग्राउंड में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया है. यहां देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी मौजूद रहेंगे. इनके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के भी कार्यक्रम में आने की संभावना जताई जा रही है.

अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम की सूची.

अमित शाह 3:45 बजे उन्नाव के डीपीएस कॉलेज के सामने बनाए गए हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. इसके बाद वह यहां के रामलीला ग्राउंड में बनाए गए जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे. जहां जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

इसे भी पढ़ें- आज लखनऊ के दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 3:30 बजे डीपीएस कॉलेज के सामने बनाए गए मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे और 3:40 पर जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे. वह भी यहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे. जन विश्वास यात्रा हरदोई जनपद के संडीला से उन्नाव में प्रवेश करेगी. इस दौरान बांगरमऊ और सफीपुर विधानसभा में भी जन विश्वास यात्रा का स्वागत होगा.

इसके बाद जन विश्वास यात्रा सदर विधानसभा पहुंचेगी. यहां बनाए गए जनसभा स्थल पर गृहमंत्री और डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में जन विश्वास यात्रा के साथ आए हुए भाजपा नेता और पदाधिकारी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा के पदाधिकारी अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की कोशशि में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details