उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में सुपर हाउस फैक्ट्री पर GST टीम की छापेमारी

By

Published : Jun 26, 2023, 7:50 PM IST

उन्नाव में सुपर हाउस फैक्ट्री पर GST टीम ने छापेमारी की. जीएसटी की टीम की छापेमारी से फैक्ट्रियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Etv bharat
Etv bharat

उन्नावः जिले के दही थाना क्षेत्र में स्थित सुपर हाउस लिमिटेड समेत 14 यूनिट पर जीएसटी की टीम ने एक साथ छापेमारी की है. जीएसटी की टीम की छापेमारी से फैक्ट्रियों में हड़कंप मचा हुआ है. कर्मचारियों को नहीं अंदर जाने दिया जा रहा है, न ही बाहर आने दिया जा रहा है. फैक्ट्रियों के गेट को जीएसटी टीम के द्वारा बंद करा दिया गया है. जीएसटी की टीम फैक्ट्री के अंदर आंकड़े जुटाने में जुटी है.

14 फैक्ट्रियों में की छापेमारीः बता दें कि उन्नाव के दही थाना क्षेत्र में स्थित औद्योगिक क्षेत्र में संचालित सुपर हाउस लिमिटेड फैक्ट्री की 14 फैक्ट्रियों पर आज जीएसटी की टीम ने छापेमारी की है. जीएसटी की टीम की छापेमारी से फैक्ट्रियों में हड़कंप मचा हुआ है कई गाड़ियों से पहुंचे जीएसटी के अधिकारियों ने पूरी फैक्ट्री को अपने कब्जे में लेते हुए सेल परचेज का आंकड़ा जुटाने में लग गए हैं.

विश्वस्त सूत्रों की मानें तो जीएसटी के अधिकारियों ने अकाउंट सेक्शन को पूरी तरह कब्जे में ले लिया है, जहां पर माल रखा जाता है उसको भी कब्जे में ले लिया है और सामान की गिनती शुरू हो गई है कि आखिर फैक्ट्री में जितना माल है उसका डाटा सही दर्शाया गया है या नहीं या जीएसटी की चोरी की जा रही है. अकाउंट सेक्शन में कार्य करने वाले कर्मचारियों के मोबाइल फोन को जीएसटी के अधिकारियों ने रखवा लिया है. किसी से वह बातचीत नहीं करने दे रहे हैं. हालांकि अभी तक फैक्ट्री के अंदर से जीएसटी के अधिकारियों के द्वारा किसी भी जीएसटी चोरी की बात को मीडिया के सामने नहीं रखा गया है. हालांकि अभी भी छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ेंः प्रेम विवाह करने से खफा पिता ने जीवित बेटी की कराई तेरहवीं, कार्ड पर लिखवाया- नरकगामी आत्मा को शांति मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details