उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली जा रही युवती की बस में बिगड़ी तबीयत, मौत

By

Published : Sep 18, 2021, 5:14 PM IST

दिल्ली जा रही युवती की बस में बिगड़ी तबीयत, मौत.

बिहार से बस से दिल्ली जा रही युवती की तबीयत उन्नाव के पास अचानक बिगड़ गई. युवती को सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

उन्नावः बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही युवती की बस में तबीयत बिगड़ गई. यात्रियों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे सीएचसी ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

उन्नाव के कोतवाली बांगरमऊ के बदलीपुर गांव के पास आगरा एक्सप्रेसवे पर देर रात बस से दिल्ली जा रही युवती की तबीयत अचानक बिगड़ गई. बस के यात्रियों ने इसकी सूचना ड्राइवर को दी. बस चालक ने एंबुलेंस और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस युवती को सीएचसी ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बस से दिल्ली जा रही युवती की उन्नाव में मौत।

बताया जा रहा है की युवती बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जाने के लिए बस में बैठी थी. फिलहाल पुलिस ने चालक से तहरीर लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवती की शिनाख्त के प्रयास हो रहे हैं. अलीगढ़ के बस चालक टीकम सिंह ने कहा की युवती बिहार के सीतामढ़ी से बैठी थी, सवारियों ने तबीयत खराब होने की सूचना दी. लड़की को दिल्ली में कहां जाना था, इसकी जानकारी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details