उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लड़की का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Aug 23, 2022, 11:10 PM IST

उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के बाहर शौच करने गई लड़की का शव वन विभाग के जंगल में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला.

Etv Bharat
हसनगंज कोतवाली

उन्नाव:हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक लड़की का शव मिला था, जिसमें परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस ने शव को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. लड़की की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा नहीं पाया था. वहीं, मृतक लड़की के घर के पास रहने वाले लड़के ने फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी. वहीं, लड़के और लड़की की मौत के बाद गांव में लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली एक लड़की (17 वर्ष) का शव गांव से दूर खेतों में मिला था. बताया जा रहा है कि लड़की शाम को शौच करने गई थी. जिसका शव देर रात 1 बजे वन विभाग के जंगल में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला. इस संबंध में उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. इसलिए बिसरा को सुरक्षित रख लिया गया है. इसकी जांच के लिए शव को लैब भेजा गया है. जांच के उपरांत आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:उन्नाव में खतरनाक स्टंट, खुद को आग लगाकर बाइक सवार ने नदी में लगाई छलांग

वहीं, अभी यह मामला शांत नहीं हो पाया था, तब तक पुलिस को सूचना मिली कि मृतका के गांव में उसके घर के पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने गांव के बाहर पेड़ से लटक कर जान दे दी है. सूत्रों की माने तो लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे. लड़की का शव गांव के बाहर खेतों में मिलने से लड़का बहुत दुखी था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details