उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसे में पिता और बेटे की हुई मौत

By

Published : Oct 10, 2021, 8:47 PM IST

उन्नाव के सिरधरपुर में खेती के काम से जा रहे पिता-पुत्र की बाइक को ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी. जिसमें दोनों की मौत हो गई.

सड़क हादसे में पिता और बेटे की हुई मौत
सड़क हादसे में पिता और बेटे की हुई मौत

उन्नावः जिले में उस वक्त दर्दनाक हादसा हुआ, जब पिता और बेटा खेती के लिए घर से बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही ट्रैक्टर ने उसे ठोकर मार दी. इस हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बेटे की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के थाना फतेहपुर 84 के गांव अमौरा निवासी 22 साल के हरनाम और अपने 50 साल के पिता रामदयाल पुत्र रामदास के साथ बाइक द्वारा किसी खेती के काम से जा रहे थे. इसी दौरान बांगरमऊ के क्षेत्र गांव से अंडरपास के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के अंडरपास से अचानक निकल सामने आए. एक तेज गति के टैक्ट्रर ने उन्हें कुचल दिया.

इसे भी पढ़ें-मनीष गुप्ता हत्याकांड मामलाः रामगढ़ताल के पूर्व थाना प्रभारी जेएन सिंह और फल मंडी चौकी के इंचार्ज अक्षय मिश्रा गिरफ्तार

इस दर्दनाक हादसे में पिता रामदयाल का सिर बुरी तरह से फट गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जबकि नाजुक हालत में एंबुलेंस द्वारा बांगरमऊ समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र 22 वर्षीय पुत्र हरनाम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर से स्थानीय लोगों की आंखें नम हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची बांगरमऊ पुलिस थाना प्रभारी श्याम नारायण सिंह और चौकी इंचार्ज योगेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर घटना स्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली-हावड़ा रेल रूट बना शराब तस्करी का ट्रांजिट जोन, आबकारी विभाग राजस्व बढ़ाने में जुटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details