उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

योगी की मंत्री भूलीं शिष्टाचार, कर्मचारी से उतरवाया शू कवर, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

By

Published : May 14, 2022, 11:50 AM IST

Updated : May 14, 2022, 3:29 PM IST

कर्मचारी ने मंत्री बेबी रानी मौर्य का उतारा शू कवर
कर्मचारी ने मंत्री बेबी रानी मौर्य का उतारा शू कवर ()

कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य शुक्रवार को उन्नाव पहुंचीं. उन्होंने अचलगंज क्षेत्र में बनी एक यूनिट का निरीक्षण किया. यूनिट से बाहर आने पर उनके साथ आए एक कर्मचारी ने उनका शू कवर उतारा. इसी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उन्नाव: कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य शुक्रवार को उन्नाव पहुंचीं. उन्होंने अचलगंज क्षेत्र में बनी एक यूनिट का निरीक्षण किया. यूनिट में अंदर जाने के लिए मंत्री ने पैर में शू कवर पहने हुए थे. मंत्री बेबी रानी मौर्य जब यूनिट से बाहर निकलीं तो उनके साथ आए एक कर्मचारी ने उनका शू कवर उतारा. इसी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसको देखकर लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं. हालांकि, अभी शू कवर उतारने वाले कर्मचारी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह किस पद पर तैनात था.

कर्मचारी ने उतारा मंत्री का शू कवर

समाजवादी पार्टी ने भी ट्वीट किया
सपा ने ट्वीट किया है कि सत्ता के नशे में मगरूर हो चुके हैं हुक्मरान. उन्नाव में अन्नूपूरक पुष्टाहार उत्पादन इकाई का निरीक्षण के बाद कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने अपने जूते के डिस्पोजल कवर को वहां पर मौजूद स्टाफ़ से निकलवाया. मंत्री महोदया आपको अपने इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए.

Last Updated :May 14, 2022, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details