उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Oct 8, 2022, 9:22 PM IST

उन्नाव के सोहरामऊ थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या (Elderly woman murder) कर दी गई. पुलिस ने परिजन के तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

Etv Bharat
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस पर मृतका की बेटी

उन्नाव: सोहरामऊ थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात को अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से एक बुजुर्ग महिला की हत्या (Elderly woman murder) कर दी. मृतका के बेटी ने शनिवार को अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, मामला सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बीकामऊ गांव का है, जहां गांव के बाहर शारदा देवी (60 वर्ष) घर बनाकर अकेले रहती थी. शुक्रवार को अज्ञात लोग ने घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. शारदा की एक बेटी भी है, जिसका नाम प्रतीक्षा तिवारी है. जब यह घटना हुई तब वह अपने ससुराल फत्तेहपुर में थी. शुक्रवार देर रात को ग्रामीणों ने उसे बताया कि उसकी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मामले की सूचना मिलते ही वह अपने मायके पहुंची. उसने शनिवार की सुबह पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

सोहरामऊ थाना इंचार्ज अमित सिंह ने बताया कि परिजन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जल्द ही हत्या करने वाले सलाखों के पीछे होंगे. वहीं, सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने घटनास्थल पर जाकर पूरी घटना से संबंधित जानकारी इकट्ठा की.

यह भी पढ़ें: उन्नाव में महिला दारोगा पर चाकू से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details