उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दवा लेने गये शख्स का मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

By

Published : May 9, 2022, 8:23 PM IST

बारासगवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित लालमन खेड़ा गांव का रहने वाला एक युवक उंगली की पट्टी कराने गांव से बाहर गया था. काफी देर हो जाने पर वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने युवक के मोबाइल पर फोन किया तो पता चला कि उसकी हत्या हो गई है.

etv bharat
बारासगवर थाना क्षेत्र

उन्नाव: जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित लालमन खेड़ा गांव का रहने वाला एक युवक उंगली की पट्टी कराने गांव से बाहर गया था. काफी देर हो जाने पर वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने युवक के मोबाइल पर फोन किया तो पता चला कि उसकी हत्या हो गई है. पहले तो परिजनों को विश्वास नहीं हुआ, जब परिजन घटनास्थल पर जाकर देखें तो क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला. वहीं, हत्या करने वाले किसी युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव के रहने वाले पुष्पेंद्र की उंगली में चोट लग गई थी, जिसकी पट्टी कराने पुष्पेंद्र डॉक्टर के पास गए थे. जब शाम हो गई तो पुष्पेंद्र वापस घर नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया. जिस युवक ने फोन उठाया उसने परिजनों को सूचना दी कि उनके परिवार के सदस्य की हत्या हो गई है. उनका शव गांव के बाहर पड़ा हुआ है. तभी परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, हत्यारे की तलाश के लिए दो टीमें बना दी गई हैं.

इसे भी पढ़ेंःक्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि बारासगवर थाना क्षेत्र में एक पुष्पेंद्र नाम के युवक के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई है. परिजनों ने किसी पर भी शक नहीं जताया है. हत्यारे की तलाश के लिए दो टीमें बनायी गयी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details