उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चार दिन से लापता महिला और पुरुष का शव खेतों में मिला, मचा हड़कंप

By

Published : Jul 2, 2022, 7:31 PM IST

उन्नाव के एक गांव में चार दिन से लापता महिला और पुरुष का शव खेत के बाहर पड़ा मिला. पति ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

etv bharat
महिला व पुरूष का शव

उन्नाव: जनपद के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक गांव की रहने वाली महिला और पुरुष का शव शनिवार को गांव के बाहर खेतों में पड़ा मिला है. खेतों में काम करने गए ग्रामीणों ने आनन-फानन में जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक शव की पहचान मिटाने के लिए दोनों के चेहरे को किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाने की कोशिश की गई थी.

जानकारी के मुताबिक बीती 29 जून को हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में स्थित मूसेपुर गांव के रहने वाले रामखेलावन ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर गुहार लगाई थी कि उनकी पत्नी शांति देवी 28 जून से लापता है. पीड़ित का कहना था कि गांव का ही एक युवक उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. साथ ही जाते वक्त पत्नी घर से सोने के गहने भी ले गई थी. लेकिन उस वक्त पुलिस ने तहरीर नहीं लिखी और उसे थाने से भाग दिया.

यह भी पढ़ें-मौलाना तौकीर रजा खान का दावा, उदयपुर की घटना के पीछे बीजेपी और आरएसएस की साजिश

पुलिस अधीक्षक सत शेखर सिंह ने बताया कि शनिवार को मूसेपुर गांव के बाहर खेतों में एक महिला और पुरुष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है. मौके पर पहुंचे रामखेलावन ने महिला की पहचान पत्नी शांति देवी के रूप में की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी. पुलिस द्वारा पीड़ित पति की रिपोर्ट नहीं दर्ज करने के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संबंध में जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details