उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी को घर बुलाने में बाधा बनती थी मां, बेटी ने करवा दी हत्या

By

Published : Jul 16, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Jul 16, 2021, 6:10 PM IST

उन्नाव में एक बेटी ने अपने आशिक के साथ मिल कर अपनी मां की हत्या कर दी. आरोप है कि मां को बेटी यह रिश्ता पसंद नहीं था. इसलिए प्रेमी जोड़े ने मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बेटी
बेटी

उन्नाव : जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर गांव में बेटी ने अपने आशिक के साथ मिल कर अपनी मां की हत्या कर दी. बेटी अपने आशिक को मिलने के लिए घर बुलाया करती थी, बेटी के प्रेमी का घर आना उसकी मां को गवारा न था. जब इश्क का भूत सर आखो पर चढ़ा तो वह अपनी ही मां की दुश्मन बन गई . इसके बेटी और उसके प्रेमी ने मिलकर मां के सिर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस की तफ्तीश में प्रेमी युगल ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने दोनों बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

गुरुवार की सुबह घर के आंगन में खून से लतपथ एक महिला (पप्पी) का शव मिला. मां बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन पर बेटी को जरा भी रहम न आई. प्रेमी ने प्रेमिका की मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. घटना का खुलासा करते हुए एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि 50 साल की महिला की हत्या की गई थी. मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के लिए एसओजी टीम और कोतवाली थाने की कई टीमों को लगाया गया था. 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करने में पुलिस को कामयाबी मिली है.

इसे भी पढ़ें- पंजाब : बेटी के प्रेम-प्रसंग से गुस्साए पिता ने की प्रेमी के परिवार के चार लोगों की हत्या

एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया गया है. घटना की पूरी जानकारी की गई तो यह मालूम हुआ कि उनके घर के पड़ोस में ही रहने वाला 26 वर्षीय अयूब उर्फ सलमान मृतका की लड़की के साथ मित्रता रखता था, जिसका लड़की की मां विरोध करती थी. इसी बात को लेकर विवाद हुआ और सलमान ने ईंट से प्रहार कर मां की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

Last Updated : Jul 16, 2021, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details