उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Dancer Gangrape case : उन्नाव में डांसर से गैंगरेप में 3 आराेपी गिरफ्तार, कार भी बरामद

By

Published : Feb 18, 2023, 5:49 PM IST

उन्नाव में कानपुर की डांसर के साथ 3 दिन पहले 3 युवकाें ने गैंगरेप किया था. पीड़िता ने मामले की शिकायत की थी. पुलिस आराेपियाें की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है.

उन्नाव में डांसर से गैंगरेप में 3 आराेपियाें काे पुलिस ने पकड़ लिया.
उन्नाव में डांसर से गैंगरेप में 3 आराेपियाें काे पुलिस ने पकड़ लिया.

उन्नाव : जिले के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में 15 फरवरी को कानपुर की रहने वाली एक डांसर से 3 युवकाें ने गैंगरेप किया था. पीड़िता ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस आराेपियाें की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने घटना में शामिल सभी आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है. आराेपियाें काे जेल भेज दिया गया है. उनके पास से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है.

सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में 15 फरवरी को एक कार्यक्रम में डांस के लिए कानपुर से एक डांसर काे बुलाया गया था. डांसर कानपुर के रामादेवी के रहने वाली है. डांसर ने आराेप लगाया था कि वह कानपुर के ही बर्रा बाईपास की रहने वाली शालू के बुलावे पर कार्यक्रम के लिए आई थी. वह उसे लेकर गंगा नगर में ढाबे के पास पहुंची थी. वहां काेई कार्यक्रम नहीं था. इसके बाद शालू उसे लेकर ढाबे से आगे की ओर बढ़ गई. वहां पर मौजूद तीन अज्ञात लोगाें ने जबरन उसे कार में बैठा लिया. जंगल में ले जाकर मारा-पीटा. इसके बाद तीनाें ने रेप किया. माेबाइल भी छीन लिया.

पीड़िता किसी तरह बचकर थाने पहुंची. पुलिस काे बताया कि आपस में बातचीत के दौरान आराेपी संजय नाम के युवक का नाम ले रहे थे. पीड़िता की तहरीर पर गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था. पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता की निशानदेही पर शुक्रवार की रात तीनों आराेपियाें अजय कुमार, राजेश कुमार और पंकज निषाद को गिरफ्तार लिया. घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन भी कब्जे में ले लिया. सीओ सिटी ने बताया कि पुलिस ने आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच जारी है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाकर डांसर से गैंगरेप, केस दर्ज कर आराेपियाें की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details