उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में खेत में सो रहे किसान की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 6, 2023, 6:16 PM IST

उन्नाव में खेत में सो रहे किसान की हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ETV BHARAT
ETV BHARAT

उन्नावः जिले में खेत में सो रहे किसान की हत्या कर दी गई है. जानकारी पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बेटे ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंचे सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया है.

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र गंगा बैराज चौकी के अंतर्गत कनिकामऊ गांव के रहने वाले छोटेलाल उर्फ पहाड़ी फसल की देखरेख करने के लिए खेत में सोते थे. शनिवार देर रात अज्ञात लोगों ने छोटेलाल के हत्या कर दी. रविवार सुबह आसपास के खेतों में पहुंचे लोगों ने खून से लथपथ शव देखा तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन घटना की जानकारी गांव के लोगों ने परिजनों को दी. खेत पहुंचे परिवारीजनों ने शव देखा तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

मर्डर की सूचना मिलते ही गंगाघाट कोतवाली पुलिस और क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार भी मौके पर पहुंचे. जहां फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मौजूदगी में जांच की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी जुटाई है.

मृतक के बेटे ने गांव के ही एक युवक पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. सीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि मृतक के कमर पर चोट के निशान हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःज्ञानवापी परिसर की एएसआई सर्वे की कार्यवाही रोकी गई, मुस्लिम पक्ष ने हिंदू पक्ष की बयानबाजी पर जताई नाराजगी

ये भी पढ़ेंः यूपी के 20 लाख कर्मचारियों के तबादले को लेकर बड़ा फैसला, जानिए किनको मिलेंगे मनचाहे तबादले

ABOUT THE AUTHOR

...view details