उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती का शव खेत में मिला, पति ने कई बार दी थी जान से मारने की धमकी

By

Published : Jun 19, 2023, 3:58 PM IST

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली इलाके में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्नाव में
उन्नाव में

उन्नाव:जनपद के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युवती का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. युवती के शव की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती की हत्या कर शव को खेत में फेंके जाने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.


जानकारी के अनुसार गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के बिजला मऊ गांव में एक युवती का शव पाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त गांव निवासी ज्ञानती के रूप में की. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. युवती के मायके वालों का आरोप है कि ज्ञानती को उसके पति ने देर रात खेत में बुलाया. इसके बाद वहीं हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि शीघ्र ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्नाव सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती का शव पाया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर युवती की पहचान कर ली. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों के अनुसार उसकी लड़ाई उसके पति से आए दिन हो रही थी. पति युवती को बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहा था. युवकी के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- पुरानी रंजिश में की संदीप त्यागी की हत्या, पूछताछ में आरोपी ने कबूला


यह भी पढ़ें-Aligarh Love Jihad: जाहिद ने आर्यन बनकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details