उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईद के लिए सामान खरीदने जा रहे दंपति को डंपर ने रौंदा, पत्नी की मौत

By

Published : Apr 18, 2023, 10:40 PM IST

उन्नाव में बाइक पर सवार होकर ईद की खरीददारी करने जा रहे दंपति को डंपर ने रौंद दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल पति का इलाज चल रहा है.

दंपति को डंपर ने रौंद दिया
दंपति को डंपर ने रौंद दिया

उन्नाव:जनपद के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में तकिया गौरिया कला मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने एक बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची घायल पति को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के ग्राम कांटा गुलजारपुर निवासी वसीक अपनी पत्नी शबनम के साथ मंगलवार दोपहर को बाइक से ईद त्योहार के लिए सामान की खरीददारी करने के बाजार जा रहे थे. दंपति खरीददारी करने ग्राम तकिया की बाजार जा रहा था. इसी दौरान तकिया गौरिया कला मार्ग पर ग्राम कलवार ताल के निकट पीछे से आ रहे तेज गति के डंपर ट्रक ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर पीछे बैठी पत्नी शबनम दूर जा गिरी और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, वसीक गंभीर रुप से घायल हो गया.

आस-पास मौजूद लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वसीक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां वसीक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने शबनम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पति वसीक पंखा व मोटर तथा अल्टरनेटर आदि विद्युत उपकरणों के मरम्मत का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. वहीं, दंपति की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा गया.

यह भी पढ़ें: कौशांबी में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार स्कूटी, दो लोगों की मौत

यह भी पढ़ें:Road Accident in Lucknow : बेकाबू बाइक से कई फिट हवा में उछल गए बाइकसवार, एक की मौत, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details