उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाने वाले सीओ निलंबित

By

Published : Jul 10, 2021, 12:02 AM IST

Updated : Jul 10, 2021, 3:43 PM IST

उन्नाव के बीघापुर सर्किल के सीओ कृपा शंकर कनौजिया बीते दिनों एक होटल में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ रंगरलिया मनाते हुए पाए गए थे. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने सीओ को निलंबित कर दिया है.

होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाने वाले सीओ निलंबित
होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाने वाले सीओ निलंबित

उन्नाव: जिले के बीघापुर सर्किल के सीओ कृपा शंकर कनौजिया बीते दिनों एक होटल में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ रंगरलिया मनाते हुए पाए गए थे. इसमें गुरुवार को उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने जांच कराने के बाद सीओ को निलंबित कर दिया है.


बीते दिनों उन्नाव के बीघापुर सर्किल के सीओ कृपा शंकर कनौजिया कानपुर के एक होटल में एक पुलिसकर्मी महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए पाए गए थे. जिस पर सीओ की पत्नी ने एतराज जताया था. वहीं मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को सीओ को लाइन ट्रांसफर कर दिया था. जिसके बाद जांच अपर पुलिस अधीक्षक को दी थी. जिसमें जांच रिपोर्ट में दोषी पाए गए सीओ को पुलिस अधीक्षक उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने निलंबित कर दिया है.

होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाने वाले सीओ निलंबित (होटल सा सीसीटीवी फुटेज)

इसे भी पढ़ें-होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहे थे सीओ, पत्नी के एक फोन ने बिगाड़ दिया खेल


दरअसल, उन्नाव के बीघापुर सीओ कृपा शंकर कनौजिया ग्रामीण सर्कल में तैनात हैं. वह मूल रूप से गोरखपुर मंडल के एक जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने मंगलवार को घर जाने के लिए एसपी से छुट्टी ली थी. करीब 4 बजे वह एक महिला सिपाही के साथ माल रोड स्थित होटल पहुंचे और वहां किराए का कमरा लेकर ठहर गए. इसके बाद सीओ ने अपना प्राइवेट और सरकारी मोबाइल नंबर दोनों बंद कर दिया. पत्नी ने रात फोन मिलाया तो सभी नंबर बंद मिले. उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि वह तो छुट्टी लेकर घर के लिए निकले हैं. इससे पत्नी और परेशान हो उठी. रात को ही उन्होंने एसपी उन्नाव को फोन करके पति की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मदद मांगी.

उधर, एसपी के आदेश पर उन्नाव पुलिस ने सीओ का मोबाइल सर्विलांस पर लिया और उनको खोजती हुई होटल जा पहुंची. उन्नाव पुलिस ने सीओ और महिला सिपाही से पूछताछ भी की. चूंकि दोनों बालिग हैं और उन्होंने होटल बुक कराते समय अपने-अपने पहचान पत्र दिए थे और सीओ अवकाश पर थे. इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस पूछताछ कर लौट गई और सीओ से बताया कि वह अपने परिवार से बात कर ले उनके परिवार के लोग काफी परेशान हैं.

Last Updated : Jul 10, 2021, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details