उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंद्रशेखर रावण ने यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में योगी सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Nov 30, 2021, 7:48 PM IST

Updated : Nov 30, 2021, 9:51 PM IST

योगी सरकार पर साधा निशाना
योगी सरकार पर साधा निशाना ()

यूपी का टेट पेपर लीक मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण का बड़ा बयान आया है. देर रात एक निजी कार्यक्रम में चंद्रशेखर रावण उन्नाव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने टेट पेपर लीक मामले में योगी सरकार पर सवाल खड़े किये.

उन्नावः टेट पेपर लीक मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण का बड़ा बयान सामने आया है. वे देर रात उन्नाव में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान चंद्रशेखर ने यूपी टेट पेपर लीक होने के मामले में योगी सरकार पर बड़े सवाल खड़े किए हैं. चंद्रशेखर रावण ने कहा कि पेपर सुबह 10.30 पर लीक नहीं हुआ, वो शाम को ही लीक हो गया था. जिसको पुलिस प्रशासन के लोगों ने छिपा रखा था.

चंद्रशेखर रावण ने कहा कि अगर रात को चर्चा हो जाती कि पेपर लीक हुआ है, तो पता चल जाता कि यहां के मंत्री और अधिकारियों की मिली भगत से टेट का पेपर लीक हुआ है. यहां जो सेंटर के मालिक हैं, जहां सेंटर लगे हुए हैं वहां सरकारी तंत्र के लोग जुड़े हुए हैं, उन्होंने ही पेपर लीक करवाया है.

चंद्रशेखर रावण ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्योंकि वो अपने चहेते लोगों को नौकरी दिलवाना चाहते हैं. यही नहीं एक मोटी रकम भी उसके एवज में लेना चाहते हैं. चंद्रशेखर रावण ने कहा कि मेरे पास इसके रिकॉर्ड हैं, मैं एक लॉयर और जिम्मेदार व्यक्ति हूं, कोई बात ऐसे हवा में नही कहता हूं. परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को लेकर रावण ने कहा कि तमाम लोगों का 200 किलोमीटर दूर सेंटर लगा होगा. सोंचो कितने दिन पहले तैयारी शुरू की होगी. रावण ने कहा कि मेरे परिवार से 10 लोग ऐसे हैं जो शिक्षा पर काम कर रहे हैं, पढ़ रहे हैं, नौकरी की तलाश में हैं. ऐसे लोग जो काम कर रहे थे, उन्होंने दो महीने पहले अपना काम छोड़ दिया होगा. फिर दो महीने तैयारी की और पेपर लीक हो गया.

इसे भी पढ़ें- जुमले और झूठे वादे से परेशान जनता अब सच्चाई का देगी साथ- वर्षा गायकवाड़

गौरतलब है कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण देर रात निजी कार्य से उन्नाव पहुंचे थे. चंद्रशेखर रावण भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अरविंद राजवंशी के पूरा गांव स्थित घर पहुंचे थे. जहां लोगों से बात करते हुए, उन्होंने यह बयान देते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Last Updated :Nov 30, 2021, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details