उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुन-चुनकर ब्राह्मणों का एनकाउंटर करवा रही योगी सरकार- सतीश चंद्र मिश्रा

By

Published : Aug 24, 2021, 9:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पहुंचे. सतीश चंद्र मिश्रा के साथ कार्यक्रम में बसपा के दूसरे ब्राह्मण चेहरे और पूर्व मंत्री नकुल दुबे भी मौजूद रहे.

सतीश चंद्र मिश्रा
सतीश चंद्र मिश्रा

उन्नाव : उन्नाव में आज बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे. देर शाम करीब 4:30 बजे उन्नाव पहुंचे सतीश चंद्र मिश्रा ने उन्नाव के निराला ऑडिटोरियम में कार्यक्रम को संबोधित किया. सतीश चंद्र मिश्र के साथ बसपा के दूसरे बड़े ब्राह्मण चेहरे और पूर्व मंत्री नकुल दुबे भी मौजूद रहे. ब्राह्मण समाज को बसपा से जोड़ने के लिए आयोजित किये गए इस कार्यक्रम में सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बसपा में ही ब्राह्मणों का सबसे ज्यादा सम्मान है. आज यूपी की वर्तमान सरकार चुन चुनकर ब्राह्मणों से बदला ले रही है और उनका एनकाउंटर करवा रही है.

प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए सतीश चंद्र मिश्रा

कार्यक्रम में बसपाइयों ने सतीश चंद्र मिश्र और नकुल दुबे को माला पहनाकर स्वागत किया. यही नहीं प्रतीक चिन्ह के रूप में गदा देकर जीत का रास्ता प्रशस्त करने को कहा. मंच से बोलते हुए सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि यह सरकार सरकारी संपत्तियों को बेंच रही है. हम लोगों के टैक्स देने के बाद ही ये सभी कंपनियां बनी थी. सब बेंच दे रही यह सरकार.

सतीश चंद्र मिश्रा

योगी सरकार के एनकाउंटर पर उठाए सवाल
बसपा महासचिव ने कहा, यह सरकार ढूंढ ढूंढकर ब्राह्मणों के पीछे पड़ी है. ब्राह्मण समाज के साढ़े 17 साल के लड़के को हरियाणा से उठा लिया. उसको लाकर इटावा के पास ही उसकी गाड़ी पलट गई. उसका भी एनकाउंटर कर दिया. उसके बाद कई एनकाउंटर किए. बिकरु कांड में खुशी दुबे को ब्राह्मण होने के कारण उठा लिया जाता है और जेल में बंद कर दिया जाता है. खुशी दुबे की एक दिन पहले ही शादी हुई थी. जब पता चला कि खुशी नाबालिक है तो उसके बाराबंकी में ले जाकर रख देते हैं. सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में 3 करोड़ ब्राह्मण हैं. 3 करोड़ एक बहुत बड़ी शक्ति होती है. सीट जीतने के लिए 16 प्रतिशत नहीं चाहिए बल्कि 30 प्रतिशत से ज्यादा चाहिए. इसके लिए भाई चारा बनाइये दलित भाईयो के साथ. 23 और 16 मिलकर बहुत भारी हो जाएंगे कि यूपी की हर सीट को जीत लेंगे.


इसे भी पढे़ं-पिता के आगे झुका प्रशासन, 23 दिन बाद खुला डीप फ्रीजर, दोबाार होगा शव का पोस्टमार्टम

जाति जनगणना के सवाल पर नहीं बोले सतीश चंद्र मिश्रा

पत्रकारों से बात करते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा ब्राह्मणों के साथ आने के सवाल पर कहा कि हम नहीं कह रहे हैं आप खुद देखिए. ब्राह्मण समाज हमारे साथ खड़ा है. पूरे प्रदेश में ब्राह्मण इतना दुखी है कि उसने मन बना लिया है कि इस सरकार को उखाड़ के फेंकेगे. ब्राह्मण समाज समझदार है, उसे पता है कौन दिखावे का काम कर रहा है और क्या कर रहा है. वहीं पत्रकारों द्वारा जातिगत जनगणना के सवाल पूछने पर सतीश चंद्र मिश्रा बिना जवाब दिए उठकर चले गए.


ABOUT THE AUTHOR

...view details